सुरेश रैना ने किया बड़ा खुलासा, कहा-इस शख्स की वजह से था टीम से बाहर

- in खेल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच छह वनडे मैचों की सीरीज का आखरी मुकाबला आज सेंचुरियन में खेला जाने वाला है जिसके लिए भारतीय टीम पूरी तरह से तैयार है और इसके बाद अब तीन टी20 मैचों की सीरीज भी शुरू होने वाली है और पहला मुकाबला जो कि जोहांसबर्ग के वांडरर्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला है और उसके लिए सुरेश रैना को भी वापसी हुई है और उन्हें एक बार फिर वापसी करने का मौका मिला है।
सुरेश रैना ने किया बड़ा खुलासा, कहा-इस शख्स की वजह से था टीम से बाहर
इसी बीच सुरेश रैना ने अपने आज तक के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि जब उन्हें अच्छी फॉर्म के बात भी उन्हें टीम से बाहर निकाला गया था तो बहुत बुरा लगा था क्योंकि मैं एक अच्छी फॉर्म में था फिर भी मुझे टीम से निकाला गया और अब लगभग 1 साल बाद वापसी हुई है। मैंने यो-यो टेस्ट भी पास कर दिया और अब मुझे अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों के लिए वापस जगह मिली है तो मैं अच्छा करने की कोशिश करूंगा।

वकार के विश्व रिकॉर्ड को अफगानी स्पिनर ने किया ध्वस्त

इसके अलावा सुरेश रैना ने कहा है कि

“मुझे भारतीय टीम के लिए इतना ही नहीं बल्कि काफी लंबे समय तक क्रिकेट खेलना है और मुझमें क्रिकेट अभी भी बहुत बाकी है। साथ ही मैंने इंग्लैंड की पिचों पर बहुत अच्छा क्रिकेट खेला है और मैं इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले आगामी विश्व कम में खेलाना चाहता हूँ इसके लिए मैं अच्छा क्रिकेट खेलने की हर कोशिश करूंगा, मुझे इस दौरे में अफ्रीका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने पर पूरा भरोसा है।”

गौरतलब हो कि सुरेश रैना ने अभी तक भारतीय टीम के लिए 223 वनडे मैच खेले है जबकि 63 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेले है जिसमें इन्होंने टी20 में 1300 रन बनाये है और वनडे क्रिकेट में 5568 रन बनाये है और अभी इनकी वापसी हुई है और इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है। इसी बीच आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच 18 फरवरी को जोहांसबर्ग में खेला जाएगा और आखरी टी20 मैच 24 फरवरी को केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

You may also like

कुछ इस अंदाज में इस क्रिकेटर ने मनाया अपना जन्मदिन…

एशिया कप में गुरुवार को खेले गए छठे