शुभेंदु अधिकारी की बढ़ी मुश्किलें, नौकरी स्कैम मामले में उनका सहयोगी गिरफ्तार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता और नंदीग्राम से विधायक शुभेंदु अधिकारी की मुश्किलें अब और अधिक बढ़ चुकी है। जी दरअसल हाल ही में राहत सामग्री में चोरी के आरोप में उन पर मुकदमा दर्ज हुआ था और अब एक और मामला सामने आया है। जी दरअसल अब एक अलग स्कैम में उनका सहयोगी पकड़ा गया है। जी दरअसल, कोलकाता पुलिस ने पश्चिम बंगाल सिंचाई विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को ठगने के आरोप में भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी के करीबी माने जाने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है यह मामला बीते शनिवार का है। बीते शनिवार को मानिकतला थाना पुलिस ने आरोपी राखल बेरा को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि बेरा ने अन्य लोगों के साथ मिलकर राज्य के सिंचाई विभाग में नौकरी का झांसा देकर एक व्यक्ति से दो लाख रुपये की कथित ठगी की। वहीं इस मामले में कोलकाता पुलिस का कहना है कि कल्याणगढ़ के अशोकनगर निवासी सुजीत डे द्वारा की गई शिकायत के आधार पर मानिकटोला थाने में दिनांक 27 फरवरी, 2021 को आईपीसी की धारा 120 बी / 420/467/468/471 के तहत एक मामला दर्ज किया गया था।

इसके आलावा पुलिस ने यह भी जानकारी दी है कि बेरा पर सिंचाई विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई लोगों को ठगने का आरोप है। केवल यही नहीं बल्कि उस पर वित्तीय धोखाधड़ी के भी कई आरोप लगे हैं। पुलिस का कहना है कि अब आरोपी बेरा को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कुछ सूत्रों के अनुसार पुलिस ने सिंचाई विभाग में भ्रष्टाचार की जांच शुरू कर दी है और बेरा की गिरफ्तारी को उस दिशा में पहली कार्रवाई माना जा रहा है। अब पुलिस यह मान रही है कि राज्य के पूर्व सिंचाई मंत्री और अब पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के करीबी माने जाने वाले बेरा से पूछताछ करके और जानकारी हासिल की जा सकती है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button