सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेक़रार

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. खेसारी लाल यादव इन दिनों फिल्म ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग में व्यस्त है. पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ चुका है जिसमें सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का अंदाज़ बेहद ही शानदार दिखाई दे रहा है. फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है जिसे देखने के बाद दर्शक इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. फिल्म में खेसारी लाल यादव पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे.सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेक़रार

शायद ही कोई जनता होगा कि अभिनेता खेसारी लाल यादव ने अपनी इस फिल्म के लिए अभी तक अपना 18 किलो वजन कम कर चुके है. ख़ास बात यह है कि फिल्म में अभिनेत्री के तौर पर आकांक्षा अवस्थी और दूसरी अभिनेत्री दीपिका त्रिपाठी होगी. फिल्म ‘दबंग सरकार’ के प्रोड्यूसर दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं. लेखक मनोज पांडेय और संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं. इस फिल्म में गेस्ट की भूमिका में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी भी नजर आएंगी.

खबरों की माने तो खेसारी लाल यादव की इस फिल्म को अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म बताई जा रही है. ऐसे में खेसारी लाल यादव अपनी फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है. वह फिल्म को लेकर काफी मेहनत कर रहे है. हालांकि जिस तरह उनका अंदाज़ फिल्म के टीजर में दिखाई दे रहा है उसे देखकर ये लग रहा है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल करने वाली है.

Back to top button