VIDEO: क्या आपने देखा सनी लियोनी का ‘नागिन डांस’, देखकर खुली रह जाएगी आपकी आंखे

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी स्टार सनी लियोनी एक बार फिर से सुर्खियों में है. सनी ने हाल ही में अपने एकाउंट से वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह नागिन डांस करते नजर आ रही हैं. सनी का ये डांस वीडियो काफी फनी है. इस वीडियो में सनी अपने डांस कोरियोग्राफर के साथ नजर आ रही हैं.

बता दें कि रणदीप और सनी एक ‘एड’ के सिलसिले में एक बार फिर से साथ आए हैं. ये splash fashion का एड है जिसमें दोनों स्टार का रोमांटिक अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले हॉट सनी लियोनी की फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. सनी ने हाल ही में एक ब्लैक ड्रेस में एक फोटो शेयर किया था जिसमें सनी के सेक्सी लेग्स भी दिखाई दे रहा थे. बिग बॉस सीजन 5 से इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोनी की गिनती आज बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसों में की जाती है. 

सनी फिल्मों की हर एक अदा सुर्खियां बन जाती हैं. आज हम आपको सनी लियोनी की  कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो आज इंटरनेट पर आज भी धमाल मचा रही हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले भी एक्ट्रेस सनी लियोनी और इमरान हाशमी फिल्म बादशाहो का नया गाना ‘पिया मोरे’ रिलीज किया गया है. इस गाने में इमरान और सनी बेहद करीब दिखाया गया है. जी हां इस फिल्म के इस गाने में सनी जहां एक ओर देसी लुक वहीं दूसरी इस गाने में इरमान हाशमी और सनी लियोनी को बेहद करीब भी दिखाया गया है.

 
Back to top button