पहली बार सनी लियोनी को आपत्तिजनक अवस्‍था में देख पिता ने किया कुछ ऐसा…

- in मनोरंजन

मुंबई:पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सनी लियोनी ने आपत्तिजनक हालत में पिता द्वारा पकड़े जाने की बात स्वीकार की है।पहली बार सनी लियोनी को आपत्तिजनक अवस्‍था में देख पिता ने किया कुछ ऐसा...

जब रंगेहाथ पकड़ी गई सनी लियोनी..

इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया कि, टीनएज में उनका दिल तब टूटा था जब फैमिली मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुई थी। सनी बताती हैं, मिशिगन में हम एक साल रहे। यहां मैं एक हॉट लड़के को डेट कर रही थी। वह इतना अच्छा था कि मुझे हर रोज अपने हाथों से लव-लेटर लिखता था। सबकुछ बहुत सही चल रहा था।

‘रोमियो और जूलियट’ का नाटक देखने के बाद हमने पहली बार KISS किया था। वह बहुत अद्भुत अनुभव था। तो जब मुझे पता चला कि उस जगह को छोड़कर जाना है तो मेरा दिल टूट गया था। वह बास्केटबॉल खेलता था। हॉट और हैंडसम था, लेकिन मेरे पेरेंट्स उससे नफरत करते थे। मेरे पिता ने हम दोनों के एक बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। वह बहुत बुरा हादसा था। दरअसल, एक बार हम दोनों साथ थे। बड़े से हॉल के कॉर्नर में, मैं उसकी गोद पर बैठी थी। हम इंटीमेट हो रहे थे। तभी मेरे पिता आए और मुझे डांटने लगे। डेड को देखकर मैं बहुत ज्यादा डर गई थी। वह मेरी लाइफ का सबसे बुरा इंसिडेंट था

11 की उम्र में किस, 16 की उम्र में किया सेक्‍स

पेशे से पोर्न स्टार रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ये स्वीकार किया था कि उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली बार किस किया था। इसके बाद उन्होंने बताया था कि 16 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार सेक्स किया था। उनके हिसाब से ये कोई बड़ी बात नहीं है। सनी का जन्म 13 मई, 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था।

उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एडल्ट करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा। बचपन में वे एथलेटिक्स थीं और लड़कों के साथ हॉकी खेला करती थीं। बताया जाता है कि पब्लिक स्कूल में जाना उनके लिए सुरक्षित नहीं था, जिसके चलते उन्हें कैथोलिक स्कूल में दाखिला दिलाया गया।खबरों के अनुसार, एडल्ट फिल्मों में एंट्री के दौरान उन्होंने कहा था कि सनी उनका असली नाम है, जबकि लियोनी सरनेम उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के पूर्व मालिक बॉब गुसियोन के नाम से लिया है। पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी एक जर्मन बेकरी में काम किया करती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर