इन्हें बचाने के लिए सनी लियोनी जुटा रहीं है फंड, जाने कौन है ये शख्स

- in मनोरंजन

सनी लियोनी ने इंस्टा अकाउंट पर एक दुखभरी दास्तां शेयर की है. जो कि उनके दोस्त प्रभाकर की है, जिन्हें सनी लियोनी के बच्चे मामा बोलते हैं. प्रभाकर की दोनों किडनी खराब हो चुकी हैं. वे अस्पताल में डायलिसिस पर हैं. डॉक्टर ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी है. सनी ने फैंस से इलाज के खर्चे के लिए पैसा जुटाने की अपील की है.

सनी ने इंस्टा पर प्रभाकर की दो फोटो शेयर की हैं. एक में वे सनी और उनकी बेटी निशा के साथ खड़े हैं. दूसरी फोटो में प्रभाकर अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं. इसमें वे काफी बीमार नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस ने इंस्टा पर लिखा- ”मैं प्रभाकर के लिए पैसा जुटा रही हूं. वे शूटिंग के दौरान हमारी पूरी टीम का ख्याल रखते थे. वे अपने परिवार में इकलौते ही कमाने वाले हैं. प्रभाकर के घर में उनकी मां, पत्नी और बच्चे हैं. घर का खर्चा प्रभाकर ही चलाते थे. लेकिन 1 साल पहले किडनी खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.”

इस ब्यूटी क्वीन ने ये काम करने से किया इंकार, तो मिली यह भयानक सजा

वे आगे लिखती हैं, ”जिस अस्पताल में प्रभाकर अपना इलाज करा रहे थे वहां उनका गलत ट्रीटमेंट हुआ. जैसे ही मुझे और डेनियल को इस बात का अंदाजा हुआ हमने प्रभाकर को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया और उनके मेडिकल बिल भरे. तब तक प्रभाकर की किडनी सिर्फ 20% ही काम कर रही थी.”

”अच्छे इलाज की वजह से प्रभाकर की सेहत में सुधार आया. लेकिन कुछ समय पहले पूरी किडनी खराब होने के कारण उन्हें डायलिसिस पर रखा गया है. हाल ही में एक बार उन्हें मृत तक घोषित कर दिया गया था. लेकिन भगवान की कृपा से वे बच गए. प्रभाकर को किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है ताकि वो ठीक हो सके. जो भी पैसा जमा होगा उसे प्रभाकर की सर्जरी, डॉक्टर की फीस, दवाइयों, ट्रांसप्लांट, ऑपरेशन के बाद की देखभाल में खर्च किया जाएगा.”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हेमा मालिनी से जु़ड़ा ये किस्सा नहीं जानते होंगे आप, डॉयरेक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा…

हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना 70वां