सनी लियोन की बायोपिक आते ही होगा ये बड़ा विवाद, खराब हो जाएगी छवि

- in मनोरंजन

सनी लियोन की बायोपिक फिल्म को लेकर नए से नए विवाद जुड़ते जा रहे हैं, सामाजिक नजरिया हो या फिर धार्मिक नजरिया हर तरफ से उनकी इस फिल्म को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

यदि सनी लीओन के कुछ काम ऐसे हैं जिन्हे बायोपिक फिल्म में दिखाया गया तो कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है, इस कारण सनी लियोन कभी भी नहीं चाहेगी कि उनके इन विवादो को फिल्म में दिखाया जाएं.

सनी लियोन ने एक कंडोम एड किया था, उनके इस एड पर काफी विवाद हुआ था. आपकी जानकारी के लिए बता दे की गोवा के एक नेता फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने सनी के इस एड का जमकर विरोध किया था, क्योंकि लोगों पर उनके इस एड का बुरा असर पड़ रहा था.

लिपलॉक सीन :-

सनी लोयोन को फिल्म Ragini MMS 2 में अपनी को-स्टार संध्या मृदुल के साथ लिपलॉक करने वाले सीन को लेकर भी लोगो मे आक्रोश था, जो बड़ा विरोध का कारण बना.

‘गैंगस्टर दुल्हिनिया’ का ये ट्रेलर ने मचाया भोजपुरी फिल्म जगत में तहलका: विडियो

कपिल के शो में नहीं मिली एंट्री :-

सनी लियोन अपनी फिल्म जैकपॉट के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर आना चाहती थी, लेकिन कपिल शर्मा ने सनी को आने से साफ मना कर दिया, उनका कहना था की उनके शो को लाखों परिवार एक साथ बैठकर देखते है.

आपत्तिजनक तस्वीरें :-

सनी लियोन की डांस करते हुए कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल हुई थी, कहा जा रहा था की यह तस्वीरे मुंबई के पुणे हाइवे स्थित एक रेस्टोरेंट की थीं. हालाकी कई व्यक्तियों का कहना था की सनी लियोन की ये तस्वीरें महज फोटोशॉप का कमाल है, लेकिन बाद में पता चला कि फोटोशोप का कमाल नहीं सनी लियोन की असली तस्वीरें हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के