सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर खुलकर की बात, बताया- पोर्न फिल्में बनाने की वजह से…

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने एक वीडियो करते हुए अपनी जर्नी के बारे में खुलकर बात की।इस वीडियो के जरिए सनी लियोनी ने ये खुलासा किया कि उन्हें 21 साल की उम्र में नफरत भरे ईमेल मिले।साथ ही लोगों ने उन पर जजमेंटल और सेक्सिस्ट कमेंट्स किए।  उनके डांस मूव्स को लेकर की आलोचना हुई और इंडस्ट्री कम्युनिटी से कोई ऑफर या सपोर्ट नहीं मिला। और यहां तक कि अवार्ड शो से उनका बहिष्कार भी किया गया। 

इस वीडियो में सनी वीडियो बताती हैं, ’21 की उम्र में नफरत भरे मेल आए। जजमेंटल और सेक्सिस्ट कमेंट मिले। मेरे डांस मूव्स की आलोचना की गई। इंडस्ट्री की बिरादरी से कोई ऑफर और सपोर्ट नहीं मिला। अवॉर्ड्स शोज में बहिष्कार किया गया। लेकिन आज मैं अपनी सपनों की जिंदगी जी रही हूं। अब तक का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर ‘बेबी डॉल’ दिया। मेरे पास खूबसूरत परिवार है। मैं सक्सेसफुल बिजनेस वुमन हूं। अपनी मेकअप लाइन स्टार्ट की है। मैं जो भी हूं, मुझे उस पर गर्व है। मैं अपने दम पर बनी महिला हूं।

इस वीडियो को साझा करते हुए सनी ने लिखा, ‘इस अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस, मोजइंडिया (mojindia) ने आपके रियल सेल्फ को एक्सप्रेस करने के लिए एक कैंपेन अनफिल्टर करना शुरू किया है! मैंने अपनी कहानी शेयर की है, अब आपकी बारी है कि आप अनफिल्टर हों और अपनी कहानियों को दुनिया के साथ साझा करें!’

सनी लियोन भारत में पहली बार रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आईं थीं। शो के दौरान सनी ने खुद के पोर्न स्टार होने की बात को स्वीकारा था। इसके बाद सनी ने ‘जिस्म 2’, ‘रागनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहले लीला’ जैैसी फिल्मों में मुख्य किरदार की भूमिका निभाई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पॉर्न स्टार इमेज को खत्म करने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी थी, अब वह एक बॉलीवुड हीरोइन के नाम से जानी जाती हैं। 

बता दें कि सनी लियोनी जल्द ही एक्शन सीरीज ‘अनामिका’ में भी नजर आने वाली हैं। इस सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं, फैंस को सनी के एक्शन अवतार का जमकर इंतजार है। सनी लियोन हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’, ‘रंगीला’ और ‘वीरमादेवी’ में दिखाई देंगी।

Back to top button