सनी लियोनी पर लगा गंभीर आरोप, क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ

एक्ट्रेस सनी लियोनी मुश्किलों में फंसती नजर आ रही हैं. केरल में अपने परिवार संग छुट्टियां एन्जॉय कर रहीं सनी पर 29 लाख के फ्रॉड का एक गंभीर आरोप लगा है. इस सिलसिले में केरल क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस से पूछताछ भी की है. बताया जा रहा है कि सनी ने जांच एजेंसी के सामने अपना पक्ष रख दिया है और खुद को निर्दोष बताया है.

सनी लियोनी पर लगा फ्रॉड का आरोप

केस की बात करें तो पेरुमबवूर के इवेंट कॉर्डिनेटर आर. शियास ने सनी लियोनी पर आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस ने साल 2016 से 12 इवेंट के 29 लाख रुपये ले रखे हैं लेकिन उन्होंने एक भी इवेंट अटेंड नहीं किया. अपने आरोपों की विश्वसनीयता बढ़ाने के लिए आर. शियास ने जांच एजेंसी के सामने हर तरह के दस्तावेज भी रख दिए हैं. उन्होंने पैसों के लेन-देन वाले तमाम डॉक्यूमेंट भी सबूत के तौर पर पेश किए हैं.

क्राइम ब्रांच की सनी से पूछताछ

अब इस शिकायत पर एक्शन लेते हुए जब केरल क्राइम ब्रांच ने सनी लियोनी से सवाल-जवाब किए, तो अलग ही कहानी सामने आई है. सनी ने बताया है कि उन्होंने पैसे जरूर लिए थे, लेकिन सिर्फ 5 बार. वहीं एक्ट्रेस ने इस बात पर भी जोर दिया कि इवेंट में ना जाना उनकी गलती नहीं थी, बल्कि मैनेजमेंट की तरफ से उन इवेंट्स को लगातार पोस्टपोन किया गया. सनी ने यहां तक कहा कि वे अभी भी इवेंट अटेंड करने को तैयार हैं अगर उन्हें पहले से कोई फिक्स तारीख बता दी जाए. अब सनी की इन दलीलों पर शिकायतकर्ता क्या तर्क रखते हैं, इस पर सभी की नजर रहेगी.

केरल में छुट्टियां मना रहीं सनी लियोनी

वैसे मालूम हो कि सनी लियोनी पिछले महीने अपने परिवार संग छुट्टियां मनाने केरल आई थीं. उन्हें किसी प्राइवेट चैनल संग शूटिंग भी करनी थी. इसी वजह से एक्ट्रेस Poovar Island के एक रिजॉर्ट में रुकी हुई हैं. उनके साथ पति डेनियल, और बच्चे निशा-अशर-नोआह भी आए हुए हैं. वे पूरे एक महीने के लिए राज्य में छुट्टियां मनाने आई हैं.

Back to top button