महिला की अंडरवेयर चुराते साधू की सीसीटीवी में कैद हुई शर्मनाक हरकत, देखें VIDEO…

जब भी कोई व्यक्ति एक संत या साधू बनता हैं तो वो दुनियां के सारे मोह और इच्छाएँ त्याग देता हैं. एक साधू जीवनभर बाल ब्रह्मचर्य का पालन करता हैं. अर्थात वो वो जीवनभर बिना शादी किए और महिलाओं पर बुरी नज़र डाले बगेर सिर्फ और सिर्फ भगवान की भक्ति में अपना ध्यान लगता हैं. हालाँकि आज के दौर को देखते हुए ये बात हम सभी संत और साधुओं के लिए नहीं कह सकते हैं. जहाँ एक तरफ कुछ संत पूरी श्रद्धा भक्ति के साथ अपने नाम की मर्यादा का पालन करते हैं तो वहीँ कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो राह से भटक जाते हैं और गलत काम कर बैठते हैं.

महिला की अंडरवेयर चुराते साधू की सीसीटीवी में कैद हुई शर्मनाक हरकत, देखें VIDEO...अपनी राह से भटका ऐसा ही एक बौद्ध साधू थाईलैंड में देखा गया हैं. Theeraphap Worradilok नाम का 49 वर्षीय ये साधू महिला की ब्रा और पेंटी चुराते हुए सीसीटीवी कैमरा में कैद हुआ हैं. इस विडियो में साफ़ दिखाई दे रहा हैं कि किस तरह ये साधू महिला के घर बाहर सुख रही पेंटी और ब्रा को उठाता हैं और अपने नीले रंग के बेग में भरकर वहां से भाग जाता हैं. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार ये सीसीटीवी फूटेज थाईलैंड के सूफाबुरी की एक गली से रिकॉर्ड किया गया हैं. विडियो में साफ़ दिखाई दे रहा हैं कि इस साधू ने एक दो नहीं बल्कि पुरे 6 जोड़ी अंडरवेयर चोरी किए हैं.

ये पूरी घटना तब सामने आई जब 40 वर्षीय मकान मालिक Kittisak Khajornnetikhun ने पाया कि उसके घर के बाहर सुख रही पत्नी और बेटी की ब्रा पेंटी गायब हैं. इस बारे में जानने के लिए जब उसने अपने घर के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो विडियो देख उसके होश उड़ गए. उसे अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हुआ कि एक साधू ने इस तरह की ओछी हरकत की हैं. चोर का पता लगने के बाद उन्होंने तुरंत इसकी सुचना पुलिस को कर दी.

Kittisak उस एरिया में सोना चांदी बेचने की दूकान चलाते हैं. उनका कहना हैं कि वो अंडरवेयर हमारे लिए ज्यादा कीमती नहीं थी, हम ऐसी कई दूसरी अंडरवेयेर खरीद सकते हैं. लेकिन मैंने एक साधू को इस तरह की हरकत करते हुए देखा तो मैं चाहता था कि लोगो को इस बात का पता चले. इसलिए मैंने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज के आधार पर साधू की तलाश करना शुरू कर दिया. जब उन्होंने मंदिर के अन्य लोगो से पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि मंदिर के लोगो ने पहले से ही उस साधू को निकाल दिया हैं. उनका कहना था कि साधू अपनी दिमागी हालत को संतुलित रखने के लिए कुछ दवाइयां लेता था. लेकिन हाल ही में उसने उन दवाइयों को लेना छोड़ दिया था जिसकी वजह से वो अजीब बर्ताव कर रहा था. इसलिए मंदिर वालो उस साधू को निकाल दिया.

इस पुरे मामले को देख रहे पुलिस ऑफिसर Colonel Phuwadit Khongpet का कहना हैं कि शुरूआती जांच में पता चला हैं कि साधू मूल रूप से Nakhon Nayok प्रांत का रहने वाला हैं. उसने अपनी डॉक्टर के द्वारा लिखी गई दवाइयां लेना बंद कर दिया था जिसकी वजह से उसका बर्ताव बदल गया और मंदिर की इज्जत पर भी इसका असर पढ़ने लगा. मंदिर से निकाले जाने के बाद वो कहाँ गया इस बात की हम जांच कर रहे हैं. जैसे ही उस साधू को पकड़ा जाएगा उसे कानून के नियमो के तहत सजा दी जाएगी.

आप इस पूरी घटना का विडियो यहाँ देख सकते हैं.

देखे विडियो:

Facebook Comments

You may also like

ये है वो 5 विज्ञापन जो टीवी पर एक बार आने के बाद भारत में बैन किये गए, ताकि बच्चे ना देख पायें…देखें विडियो

जैसे कि आप सब लोग जानते है कि