कपिल शर्मा से ट्विटर पर उलझने के बाद सुनील ग्रोवर ने दिया यह बयान…

- in मनोरंजन

पिछले साल से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा सुर्खियां बटोर रहा है. फ्लाइट में हुई लड़ाई के बाद कुछ समय पहले दोनों ने ट्विटर पर भी एक-दूसरे से पंगा ले लिया था, लेकिन अब सुनील का कहना है कि यह बीती बातें हैं और मैं आगे बढ़ चुका हूं.कपिल शर्मा से ट्विटर पर उलझने के बाद सुनील ग्रोवर ने दिया यह बयान...

सुनील ने indianexpress.com से बात में कहा- ये बीती बातें हैं और मैं आगे बढ़ चुका हूं. मुझे खुशी है कि हम उस शो और टीम का हिस्सा थे, जिसने इतिहास कायम किया है. हालांकि कुछ बातें आपके कंट्रोल में नहीं होती. हमारे बीच जो कुछ भी हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण था, लेकिन मैं आशा करता हूं कि हमें अपनी-अपनी राह पर सफलता मिले. मैं यह भी चाहता हूं कि वे स्वस्थ और खुश रहें. जितना अच्छा काम वो करते आएं हैं, उतना ही आगे भी करते रहें.

उनसे पूछा गया कि क्या वो कपिल के साथ काम करने को तैयार हैं? इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा- भगवान जानें. ईमानदारी से कहूं तो किसी को नहीं पता क्या हो जाए, लेकिन अभी मैं इस शो (धन धना धन) के साथ कुछ महीनों के लिए बिजी हूं.

उनसे पूछा गया कि क्या पूरे विवाद का असर उनके काम पर पड़ा था? इस पर उन्होंने कहा- हां, पड़ा था और इससे निकलने में कुछ समय भी लगा था. जब मैं रेग्युलर शो नहीं कर रहा था, तब मैं इवेंट्स में बिजी था. इसके अलावा भी कुछ ऑफर्स थे, लेकिन मैं कुछ नया करना चाहता था. तब मेरे पास इसका ऑफर आया.

तो क्या सुनील ने कपिल का नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा देखा है. सुनील ने जवाब दिया- नहीं, अभी तक नहीं देख पाया हूं क्योंकि मैं अपने नए शो में पूरी तरह बिजी हूं.

धन धना धन वेब शो है, जो जियो एप पर देखा जा सकेगा. ये IPL के दौरान ऑन-एयर होगा. इसमें क्रिकेट के साथ कॉमेडी का तड़का लगेगा.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर