सुनील ग्रोवर और कपि‍ल शर्मा की नोक-झोक, 100 बार किया था फोन ‘पाजी’

- in मनोरंजन

जल्द ही मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे. इसी के साथ सुनील ग्रोवर और कपि‍ल शर्मा की नोक-झोक शुरू हो गई है. पिछले दिनों सुनील से एक फैन ने शो पर वापसी को लेकर सवाल किया था.

सुनील ने बताया कि वो शो में काम करने को लेकर इच्छुक थे. उन्होंने काफी समय तक ऑफर का इंतजार किया पर शो मेकर्स की तरफ से उनके पास किसी की भी कोई कॉल नहीं आई. इसके बाद उन्होंने दूसरे शो में काम करने की हामी भर दी.

इस ट्वीट को पढ़ते ही कपिल ने जवाब दिया कि सुनील पाजी मैंने आपको 100 बार फोन किया, दोबार आपके घर गया. लेकिन इवेंट में बिजी होने की वजह से आप कभी नहीं मिले. अच्छा होगा पाजी आप ये अफवाह नहीं फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया.

कपिल ने कहा कि तकलीफ होती है जब आप किसी के प्रति अपना प्यार दिखाओ और वो लगातार नजरंदाज करे. साथ ही आपके नाम पर अपना फेम कमाना चाहे. उन्हें बोलना था तो एक साल बाद क्यों बात कर रहे हैं. अच्छा होता पहले बोलते. बता दें सुनील ग्रोवर ने फैन से कहा था कि उन्हें कपि‍ल शर्मा ने कभी फोन नहीं किया. वो इंतजार कर रहे थे.

कपिल के इस शो में उनके पुराने साथी कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर भी नजर आएंगे. दोनों कलाकार द कपिल शर्मा शो और कॉमेडी नाइट विद कपिल में रह चुके हैं. ये शो पूरी तरह कपिल होस्ट नहीं करेंगे, बल्क‍ि नेहा पेंडसे भी उनकी को-स्टार होगी. ऐस पहली बार होगा, जब कपिल कोई शो अकेले होस्ट नहीं करेंगे. शो में एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू भी शो में नजर आ सकते हैं.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर