Home > ज़रा-हटके > कैटवॉक करती मॉडल के साथ अचानक हुआ कुछ ऐसा, देखकर सभी हो गये हैरान

कैटवॉक करती मॉडल के साथ अचानक हुआ कुछ ऐसा, देखकर सभी हो गये हैरान

आए दिन फैशन शोज़ में कुछ ना कुछ अजीबोगरीब होता रहता है। कभी किसी मॉडल के रैंपवॉक करते हुए कपड़े फट जाते हैं तो कभी कोई एक्‍ट्रेस ही रैंप पर गिर जाती है। आपने भी इस तरह की खबरें खूब सुनी होंगीं और इनकी तस्‍वीरों को देखकर आपको भी खूब हंसी आई होगी।कैटवॉक करती मॉडल के साथ अचानक हुआ कुछ ऐसा, देखकर सभी हो गये हैरान

भले ही आपको मॉडल्‍स की ऐसी हालत देखकर हंसी आती हो लेकिन इनके खुद के लिए ऐसी स्थिति से लड़ना और अपने कपड़े संभालकर वापिस जाना बहुत मुश्किल होता है। साथ ही कभी-कभी इन्‍हें बहुत जिल्‍लत भी उठानी पड़ती है। कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्‍टंट का नाम दे देते हैं।कई बार एक्‍ट्रेसेस के भी रैंपवॉक करते हुए गिरने की खबरें और तस्‍वीरें सामने आई हैं। यहां तक कि खुद बॉलीवुडएक्‍ट्रेस ने कहा था कि उन्‍हेंरैंप पर चलते हुए हमेशा यही डर सताता है कि कहीं वो गिर ना जाएं।अब इस बात से आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि रैंप पर चलने में कितना खतरा होता है। आज इस सबसे परे हम आपको कुछ ऐसी  तस्‍वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्‍हें देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी ही रह जाएंगीं।

क्‍या है कैटवॉक का मामला

दरअसल, इस्‍तानबुलफैशनवीक में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर वहां बैठे दर्शक घबरा गए। यहां पर कैटवॉक पर कुछ मॉडल्‍स खून से लथपथ दिखीं। इनमें से कुछ रैंप पर ही गिर गईं तो कुछ एक-दूसरे के कपड़े उतारते हुए नज़र आईं।

इस नज़ारे को देखकर वहां बैठे दर्शक हक्‍के-बक्‍के रह गए। सभी एक-दूसरे से सवाल-जवाब कर रहे थे लेकिन किसी को भी नहीं पता था कि इसका माजरा क्‍या है।

इस भयानक मंजर को देखकर तो कुछ महिलाओं की चीख तक निकल गई।

क्‍या थी पूरी सच्‍चाई

इस फैशन शो में शामिल हुए दर्शकों की जिज्ञासा ये मंजर देखने के थोड़ी देर बाद ही शांत हो गई। इस ब्‍लडी कैटवॉक को ऑर्गेनाइज करने वाली डिजाइनर ने रैंप पर आकर इस सबके बारे में बताया। डिजाइनर ने इस तरह की ब्‍लडी कैटवॉक के पीछे का कारण बताया। उनका कहना था कि इसे दिखाने के पीछे दुनिया में हो रहे नरसंहार को दिखाने का मकसद था। डिजाइनर ने बताया कि मॉडल्‍स के शरीर से खून नहीं निकल रहा था बल्कि उन पर लाल रंग लगाया गया था और उनका मेकअप कुछ इस तरह से किया गया था कि सब कुछ बिलकुल असली लगे। रैंप पर कुछ मॉडल्‍स न्‍यूड भी नज़र आए जबकि असल में उन्‍हों ने मेकअप किया हुआ था और न्‍यूड जैसा आउटफिट पहना हुआ था।

तो इस तरह की ब्‍लडी कैटवॉक को दिखाने के पीछे दुनिया में चल रहे नरसंहार को दिखाना था। दोस्‍तों, एक नज़र में तो इन तस्‍वीरों को देखकर आप भी डर जाएंगें लेकिन इस पोस्‍ट को पढ़ने के बाद आपकी गलतफहमी भी दूर हो जाएगी। इस्ताम्बुल में हुए इस फैशन वीक जैसी ब्‍लडी कैटवॉक इससे पहले कभी नहीं देखी गई होगी। पहले भी शायद रैंप पर कई तरह के एक्‍सपेरिमेंट किए गए होंगें लेकिन ऐसा कुछ तो कभी देखने को नहीं मिला और शायद इतना बड़ा कारनामा कोई इतने परफेक्‍शन से कर भी ना पाए।

Loading...

Check Also

मैन VS वाइल्ड शो के BEAR GRYLLS के ये 7 अनसुने तथ्य, भारतीय सेना के लिए भी..

Bear Grylls एक जाने-माने व्यक्ति हैं तथा कई बच्चों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com