सर्वे: ऐसे पुरुषों में कूट-कूटकर भरी होती हैं कामवासना

आपने ऐसे पुरुष तो देखे ही होंगे जो महिलाओं को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के उपाय करते हैं और इन उपायों को करने के बाद भी महिलाएं उनकी तरफ आकर्षित हो ऐसा जरुरी नहीं. इन लोगों के मन में कामवासना भरी पड़ी होती हैं. ऐसे लोग अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, क्योंकि इन्हें अपनी हवस की भूख मिटाने के अलावा कुछ दिखाई नहीं देता.पुरुष

महिलाओं को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए ये पुरुष पार्टियों में महंगे-महंगे कपडे पहनकर जाते हैं और महिलाओं से इस तरह से बात करते हैं की महिलाएं उनकी बातों में आसानी से आ जाती हैं और जब भी कोई महिला  इनकी ओर आकर्षित होने लग जाती हैं, तो ये किसी और लड़की को अपने जाल में फसाने के बारे में सोचने लगते हैं. ऐसे ही व्यक्तियों को ध्यान में रखते हुए चाणक्य ने कुछ ऐसी बातें बताई है, जिनके बारे में जानकर आपके होश उड़ जायेंगे.

इसे भी पढ़े: सावधान! ज्यादा बादाम खाने से हो सकते हैं ये बड़े नुकसान

चाणक्य ने वैसे तो मनुष्यों के हित के लिए बहुत सी बातें लिखी हैं, जिनके बारे में सबको पता ही हैं, लेकिन आचार्य चाणक्य ने कामवासना के लिए किसी भी हद तक जाने वाले लोगों के बारे में ऐसी बात बताई हैं, जिसके बारे में आपको पहले कभी नहीं पता होगा.

चाणक्य ने बताया की जो भी मर्द कीमती कपड़ें पहनते हैं और सजने-सवरने में बहुत टाइम लगाते हैं, उनमें कामवासना बहुत ज्यादा होती हैं. उन्होंने ये भी कहा की ऐसे लोगों से दूरी बनाकर ही रखना चाहिए. ऐसे लोग महिलाओं को सिर्फ अपनी कामवासना की हवस को पूरा करने के लिए इस्तेमाल करते है और जब उनकी ये इच्छा पूरी हो जाती हैं, तो ये उस महिला की तरह मुड़कर देखते भी नहीं हैं.

Back to top button