बेहद खतरनाक ऐसी होती हैं बीवीया, बर्बाद कर देती हैं पति और ससुराल की जिंदगी

अक्सर ऐसा कहा जाता है कि पत्नी किसी भी घर को चाहे को स्वर्ग बना सकती है और किसी भी घर को चाहे तो नर्क बना सकती है। पत्नी ही होती है जो किसी व्यक्ति के जीवन को बेहतर बना सकती है। पत्नी ही हर कदम पर अपने पति का साथ देती है और उसे जीवन का सही मार्ग दिखाती हैं और उसके जीवन में सुख-शांति लाती है। हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसकी शादी ऐसी स्त्री से हो जो उसके साथ साथ उसके परिवार का भी ख्याल रखे। आपने भी यह कहावत सुनी होगी कि एक सफल व्यक्ति के पीछे महिला का ही हाथ होता है।

बेहद खतरनाक ऐसी होती हैं बीवीया, बर्बाद कर देती हैं पति और ससुराल की जिंदगी लेकिन, अगर आपकी शादी होने के बाद आपकी जिंदगी में कई सारी मुसीबते आ रही हो या फिर आपको ऐसा लग रहा हो कि आपको असफलता मिल रही है। तो हो सकता है कि इन सबकी वजह आपका पार्टनर हो। दरअसल, अभी तक अगर आपको ये लगता रहा हो कि हर पत्नी अपने पति के लिए और अपने ससुराल वालों के लिए भाग्य बढ़ाने वाली होती है तो आप बिल्कुल गलत हैं। कुछ महिलाओं की आदतों और कामों की वजह से भी आपकी किस्मत खराब हो सकती है। तो आइये जानते हैं वो कौन सी महिलाएं होती हैं जो अपने पति के लिए खतरनाक साबित होती हैं।

अगर किसी व्यक्ति की पत्नी को बहुत देर तक सोने की आदत हो तो वह घर और परिवार के लिए अशुभ हो सकती है। देर तक सोने वाली स्त्रियां अपने पति और उसके परिवार व ससुराल के लोगों की असफलता का कारण बन सकती है। इसलिए ऐसी महिलाओं से सावधान रहे जो देर तक सोने की आदत से ग्रसित हो।

अगर किसी व्यक्ति की पत्नी ज्यादा पुराने ब्रश का इस्तेमाल करने की आदी है, तो वह न सिर्फ अपने पति के लिए बल्कि अपने ससुराल वालों के लिए भी दुर्भाग्य का कारण बन सकती है। अगर ऐसा है तो उसे ऐसा करने से रोके और उसे नया ब्रश लाकर दें।

जिस व्यक्ती की बीवी अधिक स्टाइलिश हो और बार-बार पार्लर जाती हो यह उसकी बर्बादी का कारण बन सकता है।

जिस व्यक्ति की पत्नी रात को सोते वक्त अपने माथे का सिंदूर धोकर सोते उस व्यक्ति की असफलता और दुर्घटना होने का खतरा बढ़ा जाता है।

ऐसी पत्नी जो मंगलवार, गुरुवार और शनिवार के दिन भी मांस खाये वो अपने पति की बर्बादी का कारण बन सकती है।

ऐसी पत्नी जो अक्सर काले रंग के कपड़े पहने या पहनना पसंद करे वह भी अपने पति और ससुराल वालों के लिए दुर्भाग्य का कारण बन सकती है। यह आपको आर्थिक नुकसान पहुंचा सकता है।

ऐसी पत्नी जो अपने पति को बिना बताये उसके पर्स या बैंक या एटीएम से पैसे निकाल ले वह भी दुर्भाग्य का कारण बन सकता है। इससे आपके धन की बरकत बिलकुल रुप जायेगी। इसलिए कभी उसे ऐसा न करने दे।

किसी भी महिला को गुरुवार के दिन बाल धोने से बचना चाहिए. यदि आपकी पत्नी गुरुवार के दिन बाल धोती हैं तो उन्हें मना करें. यह आपकी असफलता का कारण हो सकता. गुरुवार के दिन बाल धोना पति के लिए खराब माना जाता है. इसके अलावा पत्नी की इन चीज़ों को भी पति की असफलता के लिए जिम्मेदार समझा जाता है-

Back to top button