इस बकरी ने दिया ऐसे बच्चे को जन्म, पूरे दुनिया भर में मचा हडकंप… एक बार जरुर देखे तस्वीरे

आज हम आपके लिए एक ऐसी घटना लेकर लाए हैं जिसे जानकर आप हैरान हो जाओगे. हमारी इस दुनिया में बहुत ही अजीबोगरीब न्यूज़ हमारे सामने आती रहती हैं. दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी ही अजीबोगरीब न्यूज़ से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाओगे. यह घटना कर्नाटक के मैसूर की है और इस घटना को पढ़कर आप हैरान हो जाओगे की यहां एक बकरी ने इंसान के बच्चे जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म दिया.

आपको बता दे की बच्चे के दो हाथ और आंखों के साथ-साथ उसके शरीर की बनावट भी इंसान के बच्चे जैसी ही है और वही मीडिया वालों की खबर के मुताबिक यह बकरी भास्कर नाम के शख्स की है और यह घटना सोलापुर गांव की है. आपको बता दें कि बकरी ने बच्चे को जन्म दिया और जब भास्कर ने उसे देखा तो देखकर उसके होश उड़ गए और यह खबर तेजी से इस इलाके में पूरी तरह फैल गई और बकरी का बच्चा वहां का कोतुहल बना हुआ है और लोग दूर दूर से देखने के लिए आ रहे हैं.

लड़की ने जब बाथरूम से अपनी न्यूड सेल्फी पापा को कर दी सेंड, फिर पिता ने उठाया ये बड़ा कदम और…

आपको बता दे की बच्चे के केवल पैर ही बकरी जैसे हैं और उसका बाकी का शरीर पूरा इंसानी बच्चे जैसा लग रहा है आपको बता दें कि पशु चिकित्सक वहां मौके पर पहुंचे और उन्होंने पूरी घटना का जायजा लिया उनके मुताबिक बच्चे में कुछ कमी की वजह से ऐसा हुआ है और बच्चे में केवल पानी भर गया है जिसकी वजह से उसकी यह हालत हो गई है उनके मुताबिक बच्चा मर चुका है उसके शरीर में सुरक्षित रखने का फैसला लिया गया है ताकि वह रिसर्च की जा सके.

Back to top button