बॉलीवुड की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस हुई ऐसी हालत, जिससे देख आप हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए फेमस हैं। उनका डांसिंग वीडियो हमेशा सुर्खियों में रहता हैं। इसी बीच उनकी कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वे मैली-फटी साड़ी पहने, बिखरे बाल में सब्जी बेचती नजर आ रही हैं। अदा शर्मा की इस तस्वीर में हालत बहुत ही खस्ता है, और चेहरे पर दर्द साफ झलक रहा है।अदा शर्मा अपने स्वैग और स्टाइल के वजह से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन वायरल हो रही तस्वीरों में अदा सड़क किनारे ठेले पर खीरा, गोभी, मटर और प्याज का ठेला लगाकर सब्जी बेच रही हैं। सब्जी बेचते हुए अदा सफेद मैली साडी़ पहने गरीबी की हालत में नजर आ रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि ग्लैमरस अदा का ये हाल कैसे हुआ तो आइए बताते हैं।

दरअसल अदा की ये फोटोज उनकी नई फिल्म के लिए दिए गए लुक टेस्ट के दौरान की हैं। अदा ने हाल ही में एक हॉलीवुड फिल्म के लिए ऑडिशन दिया है। इसी सिलसिले में उन्होंने ये सब्जी वाली का लुक कैरी किया था। हालांकि, ये फिल्म उन्हें मिली या नहीं, साथ ही इसमें उनका कितना रोल है, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

वाकई अदा शर्मा की ये तस्वीरें बहुत ही कमाल हैं। इन तस्वीरों में अदा को पहचानना मुश्किल हो रहा है। सीन की डिमांड के चलते अदा गरीब सब्जी बेंचने वाली बनी हैं लेकिन जो भी हो अदा की अदा वाकई कमाल की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने 2008 में फिल्म ‘1920’ से डेब्यू किया था। अदा ने ‘हम हैं राही कार के’ और ‘हंसी तो फंसी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अदा बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल के साथ ‘कमांडो-2′(2017) में नजर आई थीं और इस फिल्म में उनके रोल को पसंद भी किया गया था।

Back to top button