छात्रसंघ चुनाव परिणाम: जोधपुर में JNVU के सुनील चौधरी की 9 वोटों से जीत

- in राजस्थान

जोधपुर की जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव के नतीजे मंगलवार देर रात घोषित कर दिए गए. अपेक्स पद पर दौबारा काउंटिंग के बाद एनएसयूआई के सुनील चौधरी को अध्यक्ष घोषित किया गया. 9 वोट से चौधरी ने विजयी हासिल की. उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याक्षी दिनेश पंचारिया जीते, महासचिव पद पर एबीवीपी के बबलू सोलंकी जीते, संयुक्त सचिव पद पर एनएसयूआई के मनीष विश्नोई को विजयी घोषित किया गया.

राजस्थान की राजधानी जयपुर समेत प्रदेश के तमाम शहरों और जिला मुख्यालायों पर मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव परिणाम को लेकर सियासी माहौल गर्माया रहा. सुबह 11 बजे से शुरू हुई मतगणना प्रक्रिया के साथ ही चुनावी जीत-हार के रूझान मिलने लगे और दोपहर 2 बजे तक नतीजे भी मिलने लगे. शुरुआती नतीजों में अखिल भारती विद्यार्थी परिषद (ABVP) का दबदबा रहा जो अंत तक बरकरार रहा. राजस्थान यूनिवर्सिटी चुनाव परिणाम में दोनों ही छात्र संगठनों (ABVP और NSUI) की स्टूडेंट पॉलिटिक्स फेल हो गई और पहली बार एससी निर्दलीय उम्मीदवार ने अध्यक्ष पर जीत हासिल की.

उधर, जोधपुर की जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष पद के लिए मतगणना प्रक्रिया रात 2 बजे तक जारी रही और नतीजे को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहों के चलते माहौल गर्मा गया. आखिर देर रात सभी पदों पर चुनाव के परिणाम घोषित कर दिए गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राजस्‍थान में SC वोटबैंक को रिझाने के लिए BJP ने बनाया ये बड़ा प्लान

जयपुर/नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान के विधानसभा चुनाव में चुनावी