Home > मनोरंजन > स्ट्रगलिंग एक्टर्स Vogue पर सुहाना की तस्वीरें देख हैं परेशान, जानें परेशानी का क्या है कारण

स्ट्रगलिंग एक्टर्स Vogue पर सुहाना की तस्वीरें देख हैं परेशान, जानें परेशानी का क्या है कारण

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने जबसे Vogue मैग्जीन पर कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया है तब से लोगों के अलग-अलग तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. ये फोटोशूट इस बात का सबूत है कि सुहाना बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए बस एक कदम की दूरी पर है. बेटी के इस कवर पेज को खुद शाहरूख ने बॉलीवुड में लॉन्च किया था.स्ट्रगलिंग एक्टर्स Vogue पर सुहाना की तस्वीरें देख हैं परेशान, जानें परेशानी का क्या है कारण

जिसे देखकर कुछ लोगों ने सुहाना को प्यार दिया वहीं कुछ लोगों ने इसकी आलोचना की. इसमें एक नाम स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस Bhumika Chheda का भी शामिल है जिन्होंने टीवी में काम किया है और वो सुहाना का कवर पेज देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं है. भूमिका ने ट्वीटर पर लिखा- मैं एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हूं इससे पहले की मैं आगे कुछ कहूं आपको बता दूं मैंने 3 डिजीटल एड की हैं और डीडी 1 के शो में काम किया है.

भूमिका ने कहा,  मैं आपको बता दूं कि हमें किस तरह रिजेक्शन्स से होकर गुजरना पड़ता है. अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए भूमिका ने कहा एक नार्मल स्ट्रगलिंग एक्टर जो अपने दोस्तों और परिवार वालों के पैसे स्टूडियो में काम मांगने के लिए आने-जाने पर खर्च करता है और वहां पहुंचने पर लोग कहते हैं कि किसी और दिन आना. तब कैसा लगता होगा.

भूमिका ने कहा, कैसा लगता है जब आपको डायरेक्टर से सुनना पड़ता है ‘रिजेक्टिड’ तुम रोल के लिए फिट नहीं हो सकते. भूमिका को इस बात की नाराजगी है कि सुहाना बिना अपना टैलेंट दिखाए ही एक प्रतिष्ठित मैगजीन के कवर पेज पर आसानी से आ गई.  बता दें, बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर हमेशा से ही बहस होती रही है. Vogue से बात करते हुए सुहाना ने कई बातों का खुलासा किया है कि किस तरह एक्ट्रेस बनना उनका बचपन का सपना था.

सुहाना ने बताया कि ‘इस फोटोशूट के लिए उनका कैमरा फेस करना ठीक ऐसा ही था जैसे किसी पुराने दोस्त से मिलना. मैंने इस शूट को बहुत एन्जॉय किया. खासकर डांसिंग शूट को. मुझे डांस करना बहुत पसंद है. मैं बहुत एक्साइटेड थी जब मेरे पेरेंट्स ने मुझे इसकी जानकारी दी. मैंने तो इस प्रोजेक्ट के लिए शुरू में ही ‘हां’ कर दी थी लेकिन मेरे पैरेंट्स चाहते थे मैं एक बार सोच लूं. वह चाहते थे कि मैं इस प्रोजेक्‍ट से कॉफिंडेंस हांसिल करूं न कि उसे खो दूं.

Loading...

Check Also

Birthday Girl सुष्मिता सेन को बड़ी राहत, #MeToo की मुआवजा राशि पर नहीं चुकाएंगी टैक्‍स

Birthday Girl सुष्मिता सेन को बड़ी राहत, #MeToo की मुआवजा राशि पर नहीं चुकाएंगी टैक्‍स

इनकम टैक्स विवादों का निपटारा करने वाली आयकर अपीलीय न्यायाधिकरण (आईटीएटी) की बेंच ने हाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com