मजबूत भारतीय टीम से मुकाबले को तैयार हैं बांग्लादेश के कप्तान

भारत के खिलाफ टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला के फाइनल से पहले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने शनिवार को कहा कि करीबी मुकाबले में मेजबान( श्रीलंका) को हराने के बाद उनकी टीम लय में है. शुक्रवार को बांग्लादेश ने श्रीलंका को बेहद रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की की. यह मैच दोनों टीमों के लिए सेमीफाइनल की तरह था.

शाकिब ने कहा, ‘‘ भारतीय टीम काफी अच्छी है लेकिन हम लय में हैं, उम्मीद है कि हम अपने प्रदर्शन को जारी रखेंगे.’’ श्रीलंका के खिलाफ पिछले मुकाबले के बारे में बात करते हुए, शाकिब ने कहा, ‘‘ टी-20 मैच में आप इससे ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते, वहां सब कुछ था भावनाएं, नाटक, सब कुछ. हम भाग्यशाली थे कि इसे जीत सके.’’

वर्ल्ड कप 2019 के लिए धोनी ने किया बड़ा खुलासा, फिट हूँ खेलूंगा

उन्होंने कहा, ‘‘ कुसल परेरा और तिसारा परेरा ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और ऐसी स्थिति में ले आए जहां से वे जीत सकते थे. इसलिये मुझे पता था कि मैं अपना 100 प्रतिशत नहीं दे पाऊंगा और मेरे लिए जरूरी था कि महमूदुल्लाह को स्ट्राइक दूं. अंतिम पांच ओवरों को देखा जाए तो यह हमारी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी.’’ महमूदुल्लाह ने 18 गेंद में43 रन की मैच विजयी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच रहे.

 
 
 
Back to top button