राणा गुरमीत खुलकर उतरे सिद्धू के पक्ष में, बोला- उठा रहे कड़े कदम, पार्टी करे समर्थन

जालंधर। खेल एवं युवा मामलों के मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पक्ष में खुलकर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू कड़े कदम उठा रहे हैैं। वे विभाग में कई दशकों से चली आ रही अनियमितताओं में सुधार करना चाहते हैं, इसलिए पार्टी को भी उनका समर्थन करना चाहिए।राणा गुरमीत खुलकर उतरे सिद्धू के पक्ष में, बोला- उठा रहे कड़े कदम, पार्टी करे समर्थन

सोढी ने विशेष बातचीत में कहा कि यह जरूर है कि कार्रवाई कब और किस तरह से होनी चाहिए, यह घर के मुखिया यानी मुख्यमंत्री को ही तय करना है। असलियत यह है कि लगभग प्रत्येक सरकारी विभाग में सुधारों की जरूरत है, जिसे सबके सहयोग से ही अमलीजामा पहनाया जा सकता है।

सोढी ने कहा कि उन्होंने फिरोजपुर के राय सिख समुदाय को अनुसूचित जाति का दर्जा दिलाया है। अगर पार्टी हाईकमान से उन्हें संसदीय चुनाव लड़ने का निर्देश मिलता है तो जीत तय है। इस सीट से मात्र वही उम्मीदवार जीत हासिल करता है, जिसे राय सिख समुदाय अपना समर्थन देता है और उन्हें समर्थन हासिल है। फिरोजपुर से कांग्रेस लगभग सात बार चुनाव हार चुकी है।

कांग्रेस 10 सीटें जीतने में सक्षम

सोढी ने भी आम आदमी पार्टी (आप) से आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गठबंधन को गैरजरूरी बताया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस अपने दम पर ही 10 संसदीय सीटें जीतने में सक्षम है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कह चुके हैैं कि कांग्रेस पंजाब में अपने दम पर जीत हासिल करेगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राम मंदिर निर्माण में देरी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार : शिवसेना

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पुरजोर वकालत