अभी भी विराट कोहली से बहुत ज्यादा है इस खिलाड़ी की कमाई, जानकर नही कर पाएगे यकीन

विराट कोहली से भी ज्यादा है इस खिलाड़ी की कमाई! दुनियाभर में आज भी Football के लिए पागलपन की हद एक क्रेज है! एक तरफ जहां भारत में Cricket का खेल लोकप्रिय है तो वही विदेशो में Footbal का जूनून लोगो के सिर चढ़कर बोलता है! पिछले सप्ताह 12 अगस्त से इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की शुरुआत के साथ Europe में Football का 2017-18 का सीजन शुरू हो गया है! अब यूरोप की दूसरी सबसे बड़ी लीग में से एक स्पेनिश लीग (ला लिगा) की बारी है! इसके बाद सितंबर से यूरोप की सबसे बड़ी लीग ‘चैंपियंस लीग’ खेली जाएगी!

आइये जानते है नेमार और विराट कोहली की कमाई के बारे में – इन तीन लीग में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलर ब्राजीलियन प्लेयर नेमार हैं! इस ब्राजीलियन प्लेयर की प्रोफेशनल लीग से होने वाली कमाई 4.1 करोड़ रुपए प्रति हफ्ते है! नेमार इस बार पीएसजी (पेरिस सैंट जर्मेन) क्लब के लिए खेलेंगे! इससे पहले तक वे बार्सिलोना के लिए खेलते थे! नेमार ने पीएसजी से 3200 Crore रुपए में करार किया है!

हार्दिक पांड्या ने किया विराट के फैसले का बचाव, दिया ऐसा बयान

भारतीय Cricket Team के कप्तान और दुनिया के सबसे ज्यादा कमाने वाले क्रिकेटर्स में से एक विराट कोहली की कमाई नेमार के सामने कुछ नहीं है! प्रोफेशनल क्रिकेट के अलावा विराट इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हैं! जहां से उन्हें सालाना करीब 15 करोड़ रुपए मिलते हैं! यानी एक हफ्ते की कमाई 40 लाख रुपए के आस पास हुई! जो कि नेमार के 4 करोड़ रुपए के मुकाबले 8% से भी कम है!

Back to top button