सही दिशा में रहकर करेंगे सेक्स, तो मिलेगा असली मज़ा

अगर आप सेक्स लाइफ को अच्छे से एन्जॉय करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको जागरूकता की बहुत जरुरी है. आप सेक्स लिए तो तभी बेहतर तरीके से एन्जॉय कर पाएंगे जब आपको इसके बारे में सही जानकारी हो. शारीरिक सम्बन्ध बनाने से पूर्व आपको इसकी छोटी-छोटी बताओं पर गौर करना चाहिए जो कि आगे प्रभावित कर सकती हैं. जिस तरह सेक्स के लिए सही पोजीशन का ज्ञान होना चाहिए वैसे ही सेक्स के लिए सही दिशा का ज्ञान होना भी जरुरी है. सही दिशा में रहकर करेंगे सेक्स, तो मिलेगा असली मज़ा

उत्तर की तरफ सिर रखकर सोने से न सिर्फ सेक्स लाइफ प्रभावित होती है बल्कि स्वास्थ्य संबंधित भी अनेकों परेशानी आती है. सेक्स के बाद थकान अधिक महसूस होती है. जिसकी मुख्य वजह है चुंबकीय तरंगें, जो हमें प्रभावित करती हैं. दझिण की तरफ सिर रखकर सोने से दोनों के बीच रिश्ता गहरा होता है. सेक्स का ज्यादा आनंद मिलता है.

वहीं पश्चिम की तरफ सिर रखकर सोने से और सेक्स करने से सेक्स लाइफ सामान्य रहती है और फिर नींद भी अच्छी आती है और पूर्व दिशा में सिर रखकर सोने से व सेक्स करने से दोनों में से एक पार्टनर पैसिव होगा. दूसरा थ्रसटेट भी होगा. आपकी पार्टनर दक्षिण दिशा तरफ ज्यादा सहज महसूस करेगी इसलिए यह दिशा सेक्स के लिए फायदेमंद रहता है. 

Back to top button