‘धड़क’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में इन बड़े सितारों का लगा जमावाडा, की सबने तारीफ़

- in मनोरंजन

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऑडियंस से लेकर जाह्नवी और ईशान की फैमिली तक सभी फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस फिल्म की रिलीज के लिए टाइम कैल्कुलेशन तक कर रहे हैं और उनमें से एक हैं, जाह्नवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर. जी हां, हाल ही में अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘धड़क को रिलीज होने में सिर्फ 72 घंटे बाकी है, आप क्या कहना चाहेंगे?’ 'धड़क' की स्पेशल स्क्रीनिंग में इन बड़े सितारों का लगा जमावाडा, की सबने तारीफ़

वैसे कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था. इस दौरान जाह्नवी और ईशान के पूरे परिवार ने इस फिल्म को देखा. फिल्म देखने के बाद अनिल और सोनम कपूर ने इस फिल्म की जमकर तारीफ भी की थी.

18 जुलाई की रात इस फिल्म के निर्माता करण जौहर ने फिल्मी सितारों के लिए धड़क की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया. इस दौरान सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा, बोनी कपूर, करिश्मा कपूर, कुणाल खेमू, नेहा धूपिया, सोहा अली खान समेत करण टैकर मौजूद रहें.

बात करें जाह्नवी और ईशान की तो दोनों फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. दोनों के प्रमोशन के कई वीडियोज भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे ईशान और जाह्नवी मुंबई पहुंचे ही एयरपोर्ट से सीधे फिल्म की स्क्रिनिंग पर पहुंचे. जहां सफेद रंग के कुर्ते में जाह्नवी बेहद  खूबसूरत नजर आ रही थी, वहीं हमेशा की तरह इस बार भी ईशान बेहद क्यूट नजर आ रहे थे.

फिल्म की बात करे तो ‘धड़क’ डॉयरेक्टर नागराज मंजुले की मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रिमेक है. डॉयरेक्टर शशांक खैतान की इस फिल्म को करण जौहर और नीरु जौहर ने प्रोड्यूस किया है. खास बात यह है कि सैराट का म्यूजिक कम्पोज करने वाले अतुल-अजय ने ही ‘धड़क’का भी म्यूजिक कम्पोज किया है. फिलहाल ये फिल्म कुछ ही घंटे में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ईशान और जाह्नवी की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है, ये देखना वाकई में दिलचस्प होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के