जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में रोकी गई सभी सेवाएं

- in Mainslide, राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में मंगलवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया है.जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में रोकी गई सभी सेवाएं

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि खानबल के मुनिवाद गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की पुष्ट सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने आज तड़के घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद्य ने भी इस ऑपरेशन की पुष्टि की. उन्होंने बताया, आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी की. सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के साथ ही मुठभेड़ शुरू हुई. बता दें कि मुठभेड़ के बाद इलाके में ट्रेन और इंटरनेट सर्विस रोक दी गई है.कल पुलवामा में किया था हमला…

बता दें कि मंगलवार को ही घाटी के पुलवामा में आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर IED ब्लास्ट किया था. ये ब्लास्ट पुलवामा के नौपारा इलाके में किया गया था.

आतंकियों ने ब्लास्ट के जरिए सेना की गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की, इस ब्लास्ट में कुछ हद तक गाड़ी को नुकसान भी पहुंचा. जिसके बाद जवानों ने आतंकियों पर फायरिंग की. इस दौरान आतंकी वहां से भागने में सफल हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने अब भी मायावती से लगा रखी है गठबंधन आस

कांग्रेस एक ओर मान रही है कि छत्तीसगढ़