SSC CHSL Exam: 12 अक्टूबर से होंगे एग्जाम, एडमिट कार्ड जारी, यहां देखें

नई दिल्ली। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की ओर से संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर (CHSL) पदों के लिए 12 अक्टूबर से परीक्षाएं शुरू होंगी. COVID-19 महामारी के कारण पहले ये परीक्षा स्थगित कर दी गई थी. अब एक बार फिर से आयोग ने नई डेट घोष‍ित की है.

Loading...

अब बचे हुए उम्मीदवारों के लिए नए एडमिट कार्ड पहले ही एसएससी के कई क्षेत्रों द्वारा जारी कर दिए गए हैं. उम्मीदवार यहां दिए गए लिंक के जरिये अपने एसएससी ज़ोन के अनुसार अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर (CHSL) पदों के लिए परीक्षा फिर से शुरू करेगा. परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी हो गए हैं.

यहां देखें ल‍िंंक-

इस्टर्न रीजन के SSC CHSL Admit Card का लिंक

साउदर्न रीजन के SSC CHSL Admit Card का लिंक

नार्थ इस्टर्न रीजन के SSC CHSL Admit Card का लिंक

वेस्टर्न रीजन के SSC CHSL Admit Card का लिंक

मध्य प्रदेश रीजन के SSC CHSL Admit Card का लिंक

सेंट्रल रीजन के SSC CHSL Admit Card का लिंक

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने खांसी और बुखार वाले उम्मीदवारों को परीक्षा में बैठने की अनुमति देने का फैसला किया है. आयोग ने कहा है कि उनके लिए अलग बैठने की व्यवस्था की जाएगी. बता दें कि यह 2019 SSC CHSL परीक्षा है जिसमें अभी कई उम्मीदवारों की परीक्षाएं बाकी रह गई थीं.

SSC CHSL अब 12 से 16 अक्टूबर और 19 अक्टूबर से 21 अक्टूबर और 26 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा. फिर इस परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले उम्मीदवारों को अगली परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा.

इस बीच, एसएससी 27 से 30 अक्टूबर तक जूनियर इंजीनियरों के चयन के लिए परीक्षा आयोजित करेगा. SSC के संयुक्त स्नातक स्तर (CGL) परीक्षा के लिए परीक्षा 2 से 5 नवंबर तक आयोजित की जाएगी.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button