Home > मनोरंजन > अभी-अभी: सामने आया श्रीदेवी का दूसरा पति, मौत की खबर सुनकर किया कुछ ऐसा की दंग रह गए बोनी कपूर

अभी-अभी: सामने आया श्रीदेवी का दूसरा पति, मौत की खबर सुनकर किया कुछ ऐसा की दंग रह गए बोनी कपूर

मुम्बई – बीते 24 फरवरी को अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर सालों तक राज करने वाली श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया। वो दुबई में किसी शादी में शामिल होने गई हुई थीं, जहां उनके साथ ये हादसा हो गया। 80 के दशक में श्रीदेवी को हिंदी सिनेमा की फीमेल सुपरस्टार माना जाता था। श्रीदेवी की अचानक निधन के बाद से ही उनको लेकर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच एक शख्स ने दावा किया है कि वह श्रीदेवी का दूसरा पति है। यह शख्स श्रीदेवी का दूसरा पति है।

अभी-अभी: सामने आया श्रीदेवी का दूसरा पति, मौत की खबर सुनकर किया कुछ ऐसा की दंग रह गए बोनी कपूरक्या यह शख्स श्रीदेवी का दूसरा पति है?

बॉलीवुड की सदाबहार क्वीन श्रीदेवी के अचानक निधन ने सबको झकझोर कर रख दिया है। श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती से सदियों तक बॉलीवुड पर राज किया है। श्रीदेवी के अचानक निधन से न सिर्फ उनका परिवार बल्कि पूरा बॉलीवुड और देश हैरान रह गया। किसी के लिए इस बात का यकीन करना मुश्किल था कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही। इसी बीच श्रीदेवी के निधन के बाद एक शख्स ने वादा किया है को वह उनका दूसरा पति है। क्या यह शख्स श्रीदेवी का दूसरा पति है? आइये आपको पूरा माज़रा बताते हैं।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल श्रीदेवी के अचानक निधन समूचे बॉलीवुड और सिनेमा प्रेमियों को झकझोर कर रख दिया। श्रीदेवी अभी केवल 54 साल की थीं। इसलिए किसी को इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था कि वो अब इस दुनिया में नहीं है। बताया जा रहा है कि वे दुबई में जिस शादी में शिरकत करने गयीं थी उस दौरान वो बेहद खूबसूरत, सेहतमंद और खुश लग रहीं थीं। शादी के दिन की तस्वीरें भी सामने आई तो वो उसमें किसी तरह से बीमार नहीं नज़र आ रही थीं।

शख्स का दावा, वह है श्रीदेवी का दूसरा पति

श्रीदेवी के निधन के बाद उनके पति बोनी कपूर ने उनकी अस्थियों को रामेशवरम में प्रवाहित किया और उनका अंतिम संस्कार किया। लेकिन, इसी बीच एक और शख्स सामने आया है जो उनका श्राद्ध कर रहा है। यह शख्स श्रीदेवी का दूसरा पति है। लगभग 24 सालों से यह शख्स उन्हें अपनी पत्नी मानता है। इस शख्स का नाम ओमप्रकाश मेहरा है। जो मध्य प्रदेश के श्योपुर का रहने वाला है। ओमप्रकाश मेहरा कई सालों से श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानता है। आलम ये है कि श्रीदेवी की मौत के बाद ओमप्रकाश ने खाना-पीना छोड़ दिया है।

ओमप्रकाश ने अपना सिर मुडंवा लिया है। इतना हो नही वह पूरी प्रक्रिया से श्रीदेवी का अंतिम संस्कार भी कर रहा है। दरअसल, ओमप्रकाश मेहरा मन ही मन श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानता था। इतना ही नही ओम प्रकाश ने वोटर लिस्ट में अपनी पत्नी का नाम श्रीदेवी लिखवाया है। था ओमप्रकाश मेहरा ने बताया कि साल 1989 से श्रीदेवी के फैन हैं और उन्हें अपनी पत्नी मानते है। रिपोर्ट के मुताबिक, ओमप्रकाश ने अपना मुंडन करवाकर श्रीदेवी की तस्वीर पर फूल माला चढ़ाई और पूरे गांव को इसमें शामिल किया। लोग शामिल हुए। ओमप्रकाश ने श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानकर आज तक शादी नहीं की है।

Loading...

Check Also

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा...

शूटिंग के दौरान बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा…

आलिया भट्ट की जिंदगी में जब से रणबीर कपूर की एंट्री हुई है वो अपनी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com