मुंबई में श्रीदेवी के घर के बाहर उमड़े फैंस, रात 8 बजे तक आ सकता है पार्थिव शरीर

दुबई में शादी समारोह में पहुंची श्रीदेवी की हार्ट अटैक से हुई मौत से पूरा देश सकते में है. उनके पार्थ‍िव शरीर का दुबई में पोस्टमार्टम किया गया. पति समेत परिवार के सारे लोग इस वक्त दुबई में मौजूद हैं. आज तक को मिली जानकारी के मुताबिक, प्राइवेट जेट से पार्थ‍िव शरीर मुंबई लाया जाएगा.  रिपोर्ट्स की माने तो प्राइवेट जेट दोपहर करीब 1 बजे मुंबई से रवाना होगा. इससे पहले दुबई में श्रीदेवी के परिजनों को डेथ सर्टिफिकेट देकर. पासपोर्ट रद्द करने की औपचारिकता पूरी की जाएगी.

श्रीदेवी के निधन  को लेकर आ रहे अपडेट्स के मुताबिक, बताया गया है कि रात 11 बजे श्रीदेवी की मौत इमिरेट्स टॉवर में बाथरूम में बेहोश होने के बाद हुई. इसके बाद तुरंत श्रीदेवी को रशीद हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषि‍त कर दिया. एक्ट्रेस के पार्थ‍िव शरीर को फॉरेंसिक एक्सप्टर्स को सौंप दिया गया. फिलहाल एक्ट्रेस की पार्थ‍ि‍व शरीर को दुबई के अल कुसेस मुर्दाघर में रखा गया है.

मुंबई में शाम 8 बजे तक श्रीदेवी का पार्थ‍िव शरीर पहुंचने की उम्मीद है. उनके पार्थ‍िव को अंतिम संस्कार से पहले दर्शन के लिए रखा जाएगा. इस बीच दुबई में खलीज टाइम्स से बातचीत करते हुए संजय कपूर ने बताया कि श्रीदेवी को पहले कभी भी हार्ट जैसी परेशानी नहीं रही है. 

जानिए क्‍या है अभिनेत्री श्रीदेवी का पाकिस्‍तान लिंक

संजय कपूर ने खलीज टाइम्स को बताया, जब श्रीदेवी की मौत हुई तब वह होटल के कमरे में ही थीं. हम सब सकते में हैं, उन्हें कभी भी दिल से जुड़ी कोई बीमारी नहीं हुई थी.’ संजय, श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के छोटे भाई हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबि‍क, एक्ट्रेस को जब हार्ट अटैक आया तब वह हॉटल के रूम में अकेली ही थीं.उनके साथ पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी या खुशी नहीं थीं.

बता दें, श्रीदेवी परिवार के साथ एक रिश्तेदार के शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची थीं.चार दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने हाल ही में ‘मॉम’ फिल्म में अहम रोल निभाया था. इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश से कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी. श्रीदेवी ने दर्जनों सुपरहिट फ़िल्में की हैं.

Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com