श्रीदेवी के निधन से बेहद दुखी हैं कंगना, ना होली खेलेंगी, ना जन्मदिन मनाएंगी

- in मनोरंजन

बीकानेर। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक मृत्यु होने पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत ने कहा कि वह अपनी पसंदीदा श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से बेहद दुखी हैं. इस बार ना तो वह होली मनाएंगी और ना ही जन्मदिन का जश्न मनाएंगी. पिछले 13 दिनों से फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग पूरी कर गुरुवार को मुंबई लौटते समय कंगना रानौत ने कहा कि श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड में सभी को सदमा लगा है. वह उनकी पंसदीदा अभिनेत्री थीं. इसलिए उनके लिए इससे बड़ा कोई गम नहीं हैश्रीदेवी के निधन से बेहद दुखी हैं कंगना, ना खेलेंगी होली, ना मनाएंगी जन्मदिन

उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान ही मुझे श्रीदेवी के निधन की खबर मिलते ही मेरी तबीयत खराब हो गई थी, जिसके चलते कुछ समय के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी. कंगना रानौत मणिकर्णिका फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग जोधपुर, बीकानेर और जयपुर में हुई है. इस फिल्म में सोनू सूद, सुरेश ओबरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे अहम भूमिका में हैं.

गौरतलब है कि 54 वर्षीय अभिनेत्री श्रीदेवी का बुधवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. उनका पार्थिव शरीर तिरंगे में लपेटकर लाया गया था. उनका पिछले शनिवार को दुबई में असामयिक निधन हो गया था. हजारों लोगों की भीड़ उन्हें एक नजर देखने के लिए उनके जनाजे के साथ साथ चलती रही. राह चलते लोगों ने रूक कर इस हरदिल अजीज अदाकारा को श्रद्धांजलि दी.

श्रीदेवी भारतीय सिनेमा की पहली ऐसी महिला सुपरस्टार थीं जिन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों और बॉलीवुड में समानांतर रुप से धाक जमायी. उन्होंने महज चाल साल की उम्र में रजतपट पर कदम रखा. अपने तकरीबन 50 वर्ष के करियर में तीन सौ फिल्मों में काम कर चुकीं इन अभिनेत्री को उनके हास्य, जिंदादिली और पर्दे पर उनकी नटखट अदाओं और हर किरदार में ढल जाने के हुनर के चलते सदा याद किया जाएगा.

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि