Home > मनोरंजन > श्रीदेवी की मौत पर फूट-फूटकर रो रहे थे बोनी कपूर, पाक एक्टर का खुलासा

श्रीदेवी की मौत पर फूट-फूटकर रो रहे थे बोनी कपूर, पाक एक्टर का खुलासा

श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से पति बोनी कपूर पूरी तरह टूट गए हैं। साथ ही साथ उनकी बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर का भी रो-रोकर बुरा हाल है। बोनी कपूर की इस हालत का खुलासा किया है पाकिस्तानी एक्टर और मॉम में श्रीदेवी के सह कलाकार रहे अदनान सिद्दिकी ने।

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में पाक एक्टर अदनान ने बताया कि उनकी बीती रात बोनी साहब से मुलाकात की। वो बच्चों की तरह फूट-फूटकर रो रहे थे। बोनी साहब पूरी तरह टूट चुके हैं। बार-बार श्रीदेवी को याद करते हुए बेसुध हो रहे हैं। उनकी हालत खराब है।

अदनान ने आगे बताया, इन हालात में बोनी साहब से पुलिस की लंबी पूछताछ दिल को दर्द देती है, लेकिन कानूनी प्रकियाएं होती ही जटिल है।

बॉलीवुड में श्रीदेवी के ये थे 5 दुश्मन, नाम जानकर होश उड़ जायेंगे

इसके साथ ही अदनान कहते हैं कि श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में वे भी भारत आना चाहते हैं, लेकिन भारत-पाकिस्तान के बीच दुर्भाग्यपूर्ण हालात इसकी इजाजत नहीं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि श्रीदेवी की शनिवार रात दुबई के होटल में मौत हो गई थी। उनकी फोरेंसिक रिपोर्ट सामने आ चुकी है, जिसमें खुलासा हुआ है कि श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी। इसके साथ ही उनके खून में शराब के अंश पाए गए हैं।

Loading...

Check Also

बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज में मलाइका ने किया खुल्लम खुल्ला प्यार का इजहार

 कई दिनों से मीडिया से नजरें चुराते हुए छिप-छिपकर मिलने वाले कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com