बाथटब में बेहोश पड़ी थीं श्रीदेवी, जानिए आखिरी लम्हों में क्या-क्या हुआ

- in Mainslide, राष्ट्रीय

बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी शनिवार रात अचानक इस दुनिया से रुख्सत हो गईं और अपनी मौत से तमाम लोगों को सदमा दे गईं. श्रीदेवी अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने परिवार के साथ दुबई गई हुई थीं. शादी समारोह में शिरकत करने के बाद परिवार के कई सदस्य वापस आ गए थे. यहां तक कि उनके पति बोनी कपूर भी मुंबई लौट चुके थे. लेकिन शनिवार को वो श्रीदेवी के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर फिर से दुबई पहुंचे थे.

बाथटब में बेहोश पड़ी थीं श्रीदेवी, जानिए आखिरी लम्हों में क्या-क्या हुआदुबई के अखबार खलीज टाइम्स ने कपूर परिवार के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है कि शनिवार शाम हृदयगति रुकने के कारण मौत की नींद सोने से पहले रुपहले पर्दे की ये खूबसूरत अदाकारा अपने पति के साथ ड्रीम डिनर डेट पर जाने की तैयारी कर रही थी.

खलीज टाइम्स ने लिखा है कि बोनी कपूर शनिवार शाम करीब 5.30 बजे दुबई के जुमैरा अमीरात टावर्स होटल पहुंचे थे, जहां श्रीदेवी पहले से मौजूद थीं. होटल रूम पहुंचकर बोनी कपूर ने श्रीदेवी को जगाया और करीब 15 मिनट तक दोनों के बीच बातचीत हुई. बोनी ने अपनी पत्नी को डिनर पर चलने के लिए कहा. जिसके बाद श्रीदेवी बाथरूम चली गईं.

15 मिनट तक इंतजार करते रहे बोनी

कमरे के बाथरूम में जाने के बाद श्रीदेवी जब करीब 15 मिनट तक बाहर नहीं आईं तो उनके पति ने दरवाजा खटखटाया. जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने किसी तरह दरवाजा खोला. खलीज टाइम्स ने लिखा है कि जैसे ही बोनी कपूर बाथरूम के अंदर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि श्रीदेवी पानी से भरे नहाने वाले टब में बेसुध पड़ी हुई हैं. बोनी ने उन्हें होश में लाने की कोशिश की, लेकिन वो नाकामयाब रहे. इसके बाद उन्होंने अपने एक दोस्त को वहां बुलाया और रात करीब 9 बजे उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस जब पहुंची तो श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं.

दरअसल, पिछले हफ्ते श्रीदेवी अपने पति और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई पहुंचे थे. शादी के बाद बोनी कपूर मुंबई वापस आ गए थे. लेकिन शनिवार को वापस दुबई जाकर उन्होंने श्रीदेवी को सरप्राइज देने का प्लान किया. पति के डिनर ऑफर पर जाने के लिए ही श्रीदेवी तैयार होने वॉशरूम गई थीं, लेकिन रूप की रानी श्रीदेवी अपनी इस ड्रीम डिनर डेट पर नहीं जा सकीं. उनका असमय निधन पूरे देश और फिल्मी फैंस को स्तब्ध कर गया.

You may also like

नवाज और मरियम शरीफ को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, सजा पर लगाई रोक

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को बड़ी राहत मिली