Sri Aurobindo College Delhi University ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकाली भर्ती, पढ़ें डिटेल

अगर आप दिल्ली यूनिवर्सिटी के कॉलेज में पढ़ाने के इच्छुक हैं तो आपके लिए अहम खबर है। डीयू के श्री अरबिंदो कॉलेज (Sri Aurobindo College, Delhi University ) ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत कुल 111 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। यह भर्तियां विभिन्न विषयों में की जाएंगी। इनमें वनस्पति विज्ञान, रसायन विज्ञान,हिंदी और इतिहास सहित अन्य शामिल हैं। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक है और योग्य भी हैं वे अप्लाई कर सकते हैं। इसके लिए अभ्यर्थियों को यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट www.aurobindo.du.ac.in पर जाकर आवेदन करना होगा। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से तीन सप्ताह तक है। विज्ञापन 31 दिसंबर, 2022 को रोजगार समाचार में प्रकाशित किया गया था।

वैकेंसी डिटेल्स

बॉटनी- 01, केमिस्ट्री 06, काॅमर्स 32, कंप्यूटर साइंस 02, इलेक्ट्रानिक्स 07, इंग्लिश 08, हिंदी 09, हिस्ट्री 06 और मैथ्स 05, फिजिक्स 05, संस्कृत 01

उम्मीदवारों के पास 55% अंकों के साथ संबंधित मास्टर डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा अभ्यर्थी के पास शैक्षणिक योग्यता की पूरी जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेसबाइट पर विजिट करना होगा।

सबसे पहले उम्मीदवार श्री अरबिंदो कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर अनाउंसमेंट सेक्शन में जाएं। अब होम पेज पर उपलब्ध लिंक – ‘स्थायी आधार पर विभिन्न विभागों में सहायक प्रोफेसर के पदों के लिए विज्ञापन’ पर क्लिक करें। अब आपको नई विंडो में श्री अरबिंदो कॉलेज डीयू भर्ती 2023 नौकरी अधिसूचना की पीडीएफ मिलेगी। इसके बाद श्री अरबिंदो कॉलेज डीयू भर्ती 2023 नौकरी अधिसूचना डाउनलोड करें और इसे अपने भविष्य के संदर्भ के लिए सहेजें।

Back to top button