इस समय बोली गई आपकी हर बात होगी सच, हो सकते है अाप मालामाल

अक्सर आपने सुना होगा पूरे दिन भर में एक समय ऐसा होता है जब हमारी जुबान पर लक्ष्मी का वास होता है। यही नहीं बल्कि इस दौरान बोली गई हर बात सच हो जाती है लेकिन इस बात का अंदाजा हम भी नहीं लगा सकते है कि वह समय होता कब है, लेकिन दिन में एक बार जरूर ऐसा समय आता है इसलिए हमें किसी के बारे में भी कुछ बोलने से पहले सोच समझकर ही बोलना चाहिए।

शास्त्रों के मुताबिक मां सरस्वती विद्या, बुद्धि, ज्ञान व विवेक की अधिष्ठात्री देवी हैं, सनातन धर्म में मां सरस्वती को वाणी की देवी भी कहा गया है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक 24 घण्टे में एक बार वह हर व्यक्ति की जुबान पर आती हैं। इस दौरान बोला गया कोई भी वाक्य अथवा शब्द सच होता है, बुजुर्ग का मानना होता है कि कभी भी देवी सरस्वती जीभ पर बैठी हो सकती हैं।

रविवार के दिन लाल गाय को खिलाए ये चीज, फिर देखें चमत्कार…

 

ऐसा माना गया है कि रात को 3:10 से 3:15 तक का समय सर्वोत्तम है, इस दौरान अगर आप हर रोज अपने मन की कामना बोलें तो आपका काम जरूर पूरा होगा। अगर आपकी कई दिनों से मुराद पूरी नहीं हो रही तो आप इस समय अपनी इच्छा को दोहरा सकते है। माना जाता है कि इस समय बोला गया हर वाक्य सरस्वती के जुबान से बोला गया माना जाता है और वह हर इच्छा पूरी करती है।

Back to top button