SpiceJet अब अपने यात्रियों के लिए लेकर आया है राहत की खबर, अब उड़ान के दौरान ही बुक कर सकेंगे कैब

स्पाइसजेट अपने यात्रियों के लिए तेजी से सर्विसेस बढ़ा रही है. अगर आप भी SpiceJet से सफर करते हैं तो आपके लिए काम की खबर है. कंपनी अपने यात्रियों के लिए मिड-एयर कैब बुकिंग (Mid-Air Cab Booking) सर्विस लॉन्च किया है. इसके तहत अब यात्री एयर लाइन्स इन-फ्लाइट इंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म (In-flight Entertainment Platform Spice) स्पाइसस्क्रीन सर्विस के जरिए उड़ान के दौरान ही कैब बुक कर सकते हैं.

Airport के बाहर इंतजार करेगी कैब

कंपनी ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. कंपनी ने बताया कि अपने यात्रियों के लिए मिड-एयर कैब बुकिंग (Mid-Air Cab Booking) के लिए ये सर्विस शुरू की है. दरअसल, यात्रा के दौरान लोग कैब के देरी से बुक करने की वजह से परेशान हो जाते हैं. अगर आप स्पाइसजेट (SpiceJet) के साथ अगर आप यात्रा कर रहे हैं तो अब एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर कैब आपका इंतजार कर रही होगी. इसके लिए आप http://spicejet.com पर या SpiceJet के ऐप (@flyspicejet) पर जाकर कैब बुक कर सकते हैं.

कैब बुक करने का पूरा प्रोसेस

1. इसके लिए आप सबसे पहले अपने मोबाइल पर SpiceScreen को कनेक्ट करना होगा. 
2. इसके बाद होम पेज पर जाएं. 
3. अब होम पेज पर मौजूद कैब सेक्शन पर क्लिक करें. 
4. इसके बाद अपना मोबाइल नंबर एंटर करें.
5. नंबर एंटर करने के बाद कैब बुकिंग कंफर्म करें.

यहां मिलेगी ये सर्विस

यात्रीगण जान लें कि ये नई सर्विस केवल कुछ ही शहरों में उपलब्ध होगी. पहले चरण में दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने वाले यात्रियों के अलावा एयरलाइन आगे मुंबई, बेंगलुरु, हैदाबाद, गोवा, चेन्नई, कोलकाता, अहमदाबाद और पुणे के साथ-साथ कई बड़े शहरों के Airports पर चरणबद्ध तरीके से इस सर्विस का विस्तार करेगी.

Back to top button