पहली बार खुद अक्षय ने मीडिया के सामने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, तस्‍वीरें तेजी से हो रही है वायरल

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में अक्षय कुमार एक ऐसा नाम है जिसकी पहचान के लिए बस नाम ही काफी है आज के समय में इन्‍हें बच्‍चा बच्‍चा तक जानता है इतना ही नहीं फिल्‍म जगत में ये खतरों के खिलाड़ी के नाम से भी जाने जाते हें। अक्षय को ये नाम बनाने में काफी समय लग गया। इतना ही नहीं आपको बता दें कि अक्षय ने अपने करियर के शुरूआती दौर में कई सारी परिस्थितियों का सामना किया है।

आज इस मुकाम पर आने के लिए इन्‍हें कई पापड़ बेलने पड़े तब जाकर आज इनके परिचय के लिए इनका नाम का आना ही काफी होता है। आज इनकी प्रसिद्धी और फैन फॉलोविंग कुछ ऐसी हो गई है कि इनके नाम से ही फिल्‍में हिट हो जाती है। अक्षय कुमार ने अभी तक हास्‍य फिल्‍मों से लेकर एक्‍शन से भरपूर हो या फिर रोमांटिक फिल्‍में हर तरह की फिल्‍मों में काम किया है।

बताया जाता है कि वर्ष 2007 अक्षय कुमार के लिए उनके कैरियर का इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सफल वर्ष रहा और बॉक्स ऑफिस के विश्लेषकों ने “शायद एक अभिनेता के लिए चार सीधे हित और बिना किसी फ्लॉप के शानदार वर्ष रहा। उनकी पहली रिलीज, नमस्ते लंदन, आलोचनात्मक दृष्टि व कामर्शियल दृष्टि से सफल रही। वहीं अक्षय के करियर के दौरान उनका नाम उनके साथ काम करने वाली कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया जैसे रवीना टंडन, रेखा और शिल्पा शेट्टी। जाने माने कलाकार राजेश खन्ना और डिम्पल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से दो बार सगाई होने के बाद अंत में उन्होंने 14 जनवरी 2001 में शादी कर ली। आज के समय में उनका एक बेटा और बेटी है जिसका नाम आरव और नितारा है।

वहीं अगर बात करें अक्षय के पर्सनल लाइफ की तो अक्षय कभी नहीं चाहते कि उनके परिवार को और कोई सदस्य इन परिस्थितियों का सामना करें। दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार और उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं जिसमें अक्षय कुमार अपनी बेटी का चेहरा छुपाते हुए नजर आ रहे थे तब लोगों ने तो ये भी कहना शुरू कर दिया था कि आखिर अक्षय ऐसा क्‍यों करते हैं क्‍योंकि वो अक्‍सर मीडिया के कैमरे से भी नितारा को बचाकर रखते थें। फिर क्‍या था इसके बाद ये खबर इतनी तेजी से वायरल हुई कि खुद अक्षय कुमार तक पहुंच गई और उन्‍होने इसकी वजह सबके सामने बताई।

अक्षय ने अपनी बेटी का चेहरा छुपाने के पीछे कारण पूछने पर अक्षय ने बताया कि वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी को कोई स्टार किड कहकर बुलाए या फिर कोई उनकी बेटी को उनके नाम से जाने वो चाहते थें कि उनकी बेटी अपना नाम खुद के दम पर बनाएं ना कि अक्षय के नाम की आड़ लेकर। यही कारण था कि इस बार हाल ही में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को एयरपोर्ट से आते हुए देखा गया जिस समय अक्षय की बेटी भी उनके साथ थी और अक्षय ने खुद मीडिया को देखते ही अपनी बेटी को अपने हाथों में उठा लिया और पूरे मीडिया को उसका चेहरा दिखाने लगे। ऐसा लग रहा था कि अक्षय जैसे खुद ये दिखाना चाह रहे हो कि उनकी बेटी भी दिखने में बेहद खूबसूरत है और वह अपनी बेटी का चेहरा इसलिए नहीं पाते हैं क्योंकि वह बदसूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा