Special sale 9 अगस्त से होगी अमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन पर 9 अगस्त से ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत होगी. कंपनी ने इसका ऐलान किया है और यह 12 अगस्त तक चलेगा. हर साल अमेजॉन यह सेल लगाता है जिसमें कई तरह के ऑफर्स दिए जाते हैं.

Special sale 9 अगस्त से होगी अमेजॉन ग्रेट इंडियन सेल की शुरुआत

एनल सेक्स के लिए जब पार्टनर डाले ज़ोर तो जाने क्या करें लड़कियां

इस बार भी कंपनी ज्यादातर स्मार्टफोन ब्रांड्स जैसे- ऐपल, सैमसंग, सोनी, वन पल्स और लेनोवो पर छूट देगी. स्मार्टफोन्स के अलावा अमेजॉन पर मोबाइल और ऐक्सेसरीज पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. इशके अळावा इलेक्ट्रॉनिक्स पर 50 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

इसी दौरान यानी 9 से 12 अगस्त तक फ्लिपकार्ट पर भी सेल होगा. बिग फ्रीडम सेल में भी बड़े ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर छूट मिलेगी. गौरतलब है कि अमेजॉन और फ्लिपकार्ट दोनों कंपनियों ने अपनी वेबसाइट पर सेल के बारे में जानकारी दर्ज कर दी हैं.

प्रोडक्ट्स डिस्काउंट के अलावा कार्ड से शॉपिंग करने पर भी छूट मिलेगी . ग्रेट इंडिया सेल में एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 15 फीसदी एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा. हालांकि यह मोबाइल ऐप से शॉपिंग करने पर लागू होगा और इसमें कई शर्तें भी हैं जो कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं.

कंपनी इस सेल के दौरान अपनी पेमेंट सर्विस अमेजॉन पे को भी बढ़ावा दे रही है. इसलिए अमेजॉन पे के जरिए पेमेंट करने वाले कस्टमर्सो को भी 15 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा लकी ड्रॉ के तहत शॉपिंग करने वाले कस्टमर्स बाली की ट्रिप भी पा सकते हैं. गौरतलब है कि हमेशा की तरह इस बार भी अमेजॉन प्राइम यूजर्स को आम यूजर्स के मुकाबले डील कुछ समय पहले मिलेगी.

अगर सेक्स में दिखाना चाहते हैं अपना जलवा तो जरूर चलाइये…!

ये डील्स होंगी खास

सेल के दौरान अमेजॉन पर iPhone 5S, iPhone 6, iPhone 6S, iPhone 7, iPhone 7 Plus और iPhone SE पर डिस्काउंट मिलेगा.

सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर 2,000 रुपये तक की छूट मिलेगी.

वन प्लस के चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर भी 2,000 रुपये की छूट मिलेगी.

फिलिप्स हेडफोन्स पर 40 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

सोनी हेडफोन्स पर 45 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

बोट और स्कल कैंडी हेडफोन्स पर भी 40 फीसदी का डिस्काउंट होगा.

सेनहाइजर और बोस के हेडफोन्स पर भी क्रमशः 50 और 20 फीसदी की छूट मिलेगी.  

Back to top button