Home > करियर > पेपर लीक पर इमरान हाशमी ने कहा- CBSE मतलब ‘करप्ट बोर्ड फॉर स्टूडेंट्स एजुकेशन’!

पेपर लीक पर इमरान हाशमी ने कहा- CBSE मतलब ‘करप्ट बोर्ड फॉर स्टूडेंट्स एजुकेशन’!

CBSE बोर्ड के 10वीं और 12वीं के मैथ्स और इकोनॉमिक्स के पेपर लीक मामले मेें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट के बाद कई वहीं बॉलीवुड के कई सितारे भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. ये सेलेब्स बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंता जता रहे हैं. इमरान हाशमी से लेकर फरहान अख्तर और विवेक ओबरॉय तक ने इस बारे में ट्वीट किए हैं.

पेपर लीक पर इमरान हाशमी ने कहा- CBSE मतलब 'करप्ट बोर्ड फॉर स्टूडेंट्स एजुकेशन'!पढ़ें सितारों के ट्वीट

पेपर लीक होने के मामले पर इमरान हाशमी ने सीबीएसई की नई फुलफॉर्म ट्विटर पर लिखते हुए CBSE को करप्ट बोर्ड फॉर स्टूडेंट्स एजुकेशन बताया है. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि बॉलीवुड के सितारे बच्चों की पढ़ाई को लेकर कितने चिंतित हैं. साथ ही पेपर लीक से उनमें कितनी नाराजगी है. 

एक्टर और सिंगर फरहान अख्तर ने उन छात्रों को सपोर्ट करते हुए ट्वीट लिखा है जो दोबारा पेपर देंगे. उन्होंने ट्वीट के जरिए लिखा, “सभी छात्रों के लिए बहुत दुख हो रहा है. उनकी कोई गलती नहीं है, फिर भी उन्हें दोबारा पेपर देना होगा. ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. इस मुश्किल वक्त में उन्हें हिम्मत रखनी होगी”

वहीं विवेक ओबरॉय ने इस घटना को भयावह कहते हुए लिखा कि छात्रों के साथ जो हो रहा है वह बेहद गलत है. उन्होंने लिखा उन छात्रों के साथ ठीक नहीं हुआ जिन्हें बिना किसी गलती के दोबारा परीक्षा देनी पड़ रही है. मैं सभी छात्रों से कहना चाहता हूं कि इस समय हिम्मत से काम ले.

इस घटना का असर अपनी तैयारी पर ना पड़ने दें और दूसरे मौके को पहले से ज्यादा बेहतर करने का जरिया मानें.वहीं सीबीएसई के 10वीं और 12वीं के पेपर लीक मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए अपने ट्वीट के साथ ‘बस एक साल और’ हैशटैग का इस्तेमाल किया. 

 

बता दें, 12वीं इकनॉमिक्स का एग्जाम 27 मार्च और 10वीं गणित की एग्जाम 28 मार्च को हुआ था. जिसके बाद व्हाट्सऐप पर पेपर लीक होने की खबर आई थी.पेपर लीक होने के बाद केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने तुरंत फैसला लिया. जहां सीबीएसई कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं के एक-एक पेपर को दोबारा करवाने की घोषणा की है.

Loading...

Check Also

10वीं-12वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम अवसर...

10वीं-12वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम अवसर…

एसएसएसई-टोल रुम कोलकाता द्वारा अनुबंध के आधार पर ऑफिस असिस्टेंट के रिक्त पदों पर भर्ती के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com