इस बात पर सीएम योगी ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब, कहा-आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के छोटे-छोटे बयान पर भाजपा को हमलावर होने का मौका मिल जाता है। अब राहुल ने ऐसा बयान दिया है कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने उनकी क्लास लगा दी है। दरअसल कांग्रेस नेता से पत्रकारों ने आम को लेकर प्रश्न पूछा था। जिस पर उन्होंने कहा था कि उन्हें यूपी के आम बिल्कुल पसंद नहीं है। इस पर सीएम योगी पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आपका टेस्ट ही विभाजनकारी है।

विभाजनकारी संस्कारों से देश परिचित: योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी जी आपका टेस्ट ही विभाजनकारी है। आपके विभानकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है। आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया। सीएम ने आगे कहा, ‘ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का स्वाद एक है।’

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1418596827981438976?

रवि किशन ने कसा तंज

वहीं गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने राहुल गांधी के बयान पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि राहुल जी को उत्तर प्रदेश के आम नहीं पसंद और राज्य को कांग्रेस नहीं पसंद, हिसाब बराबर।

राहुल गांधी को पसंद आंध्र प्रदेश के आम

दरअसल राहुल गांधी और पत्रकारों के बीच संवाद हुआ था। कुछ पत्रकारों ने उनसे आम को लेकर सवाल पूछा था। जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि मुझे उत्तरप्रदेश के आम पसंद नहीं है। मुझे आंध्र प्रदेश के आम अच्छे लगते हैं। राहुल का ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Back to top button