बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में वक्ताओं ने केंद्र सरकार के लिए कही ये बात

रुड़की: बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में वक्ताओं ने केंद्र सरकार के साथ ही प्रदेश सरकार पर हमला बोला। साथ ही आरोप लगाए गए कि चार साल के कार्यकाल में केंद्र सरकार ने उपलब्धि बताने लायक एक काम भी नहीं किया। बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में वक्ताओं ने केंद्र सरकार के लिए कही ये बात

नगर निगम में आयोजित सम्मेलन में पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं बसपा के राष्ट्रीय महासचिव रामअचल राजभर ने कहा कि कि बसपा सर्वसमाज की पार्टी है। आज देश में दलित अल्पसंख्यक ऊपर उत्पीड़न हो रहा है। इस सरकार से बेरोजगार, युवा, व्यापारी हर कोई दुखी है।उन्होंने कहा कि चार साल में सरकार ने एक भी ऐसा काम नहीं किया, जिससे जनता का भला हो। उपलब्धि बताने के लिए सरकार को करोड़ों रुपए खर्च करने पड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की जनता में आक्रोश है और वह इस सरकार को हटाना चाहती है। इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को संगठित होकर काम करना होगा। 

प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप बालियान ने कहा कि उत्तराखंड में बसपा को मजबूत किया जाएगा। एक कार्यकर्ता संगठन से 10 10 लोगों को जोड़ने का काम करेगा। 2019 से पहले निकाय चुनाव में बसपा शानदार प्रदर्शन करेगी। इस अवसर पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चौधरी चरण सिंह, पूर्व विधायक हरिदास, पूर्व विधायक सरवत करीम अंसारी, हाजी शहजाद, जिलाध्यक्ष राकेश कुमार, रमेश चंद सैनी, नत्थू सिंह आदि मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

CM योगी ने 16 महीने, 75 जिलों का दौरा कर बनाया एक नया रिकॉर्ड

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज एक