सपा ने बीजेपी के 10 ‘वादों’ का वीडियो क्लिप किया जारी और कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश में 60 हजार करोड़ रुपये की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास किया. वहीं, इसी बीच समाजवादी पार्टी ने रविवार को 40 सेकंड की वीडियो क्लिप जारी की. इस वीडियो क्लिप में बीजेपी को उसके 10 चुनावी वायदे लिखे गए हैं. सपा ने उन 10 वायदों को लिखते हुए कहा कि ‘क्या तुम्हें याद है, तुम्हारा इंतज़ार है.’

बीजेपी के 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जारी लोक कल्याण संकल्प पत्र के दस बिन्दुओं की याद सपा ने दिलाई है. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तुम्हारा इंतजार है’ गीत बज रहा है. किसानों की आर्थिक मदद से लेकर पुलिस व्यवस्था में सुधार, एंबुलेंस सेवा, पुलिस सहायता, हर हाथ को काम, मुफ्त लैपटाप और इंटरनेट, शिक्षामित्रों की न्यायोजित व्यवस्था, महिलाओं की सुरक्षा, गांव कस्बा शहरी विकास, सांस्कृतिक विकास जैसे वायदों को इसमें गिनाया गया है.

बता दें कि पिछले दो दिनों से पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के लखनऊ दौरे पर हैं. उन्होंने यहां कई मौकों पर विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा. प्रधानमंत्री की उत्तर प्रदेश यात्राओं पर टिप्पणी करते हुए सपा नेता राम गोपाल यादव ने कहा कि यह केवल शुरुआत है. जैसे-जैसे चुनाव करीब आएगा, मोदी को यहां रोजाना आना होगा. सपा विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार और केंद्र में मोदी सरकार 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले दुष्प्रचार में संलग्न हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शक है कि राहुल गांधी रबी, खरीफ की फसल का समय जानते होंगे: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को राहुल