सपा सांसद धर्मेद्र यादव ने BJP पर तंज कसते हुए कही ये बात, कहा…

बांदा: आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. बसपा के साथ अपने गठबंधन को लेकर सपा बेहद आशान्वित नजर आ रही है. उप चुनावों के नतीजों को देखते हुए पार्टी का मानना है कि अगले चुनाव में ये गठबंधन बेहद सफल रहने वाला है ऐसे में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और बदायूं से सांसद धर्मेद्र यादव ने दावा करते हुए कहा कि, समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का संभावित महागठबंधन आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का देश से सूपड़ा साफ करने में कामयाब होगा.सपा सांसद धर्मेद्र यादव ने BJP पर तंज कसते हुए कही ये बात, कहा...

पीएम से किसान अब तक ‘अपने मन की बात’ नहीं कह पाए

बदायूं से सपा सांसद धर्मेद्र यादव रविवार को एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने बांदा आए हुए थे. मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा संसद में अविश्वास प्रस्ताव की जीत से भले ही गदगद हो, लेकिन सपा-बसपा और अन्य विपक्षी दलों का संभावित महागठबंधन आगामी लोकसभा चुनाव में उसका सूपड़ा साफ करने में कामयाब होगा. उपचुनावों के नतीजों और कर्नाटक विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद विपक्ष का हौसला काफी बढ़ा हुआ है.

उन्होंने कहा कि किसान रेडियो में सिर्फ प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ सुनते आ रहे हैं, किसान ‘अपने मन की बात’ अब तक नहीं कह पाए हैं. बुंदेलखंड के वाशिंदे मुफलिसी और कर्ज-मर्ज से जूझते आए हैं, कर्ज माफी का समुचित फायदा भी उन्हें नहीं मिला है. यादव ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री रोजगार और विकास के गलत आंकड़े संसद में पेश कर झूठी वाहवाही लूट रहे हैं, जिसका नतीजा आगामी लोकसभा चुनाव में उन्हें मिलेगा. (इनपुट एजेंसी)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

गाँधी जयन्ती के उपलक्ष्य में सीएमएस शिक्षकों की ‘प्रभात फेरी’ 1 अक्टूबर को

कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी झंडी दिखाकर प्रभात