कानून की धाजियाँ उड़ाते नजर आयें एसपी और डीएम, SP ने चलाई गोलियां तो जमकर थिरके डीएम

- in बिहार, राज्य

बिहार में अभी दो दिन पहले ही कई आईपीएस और आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। इनमें कटिहार के एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन और डीएम मिथिलेश मिश्रा भी शामिल थे। इसके बाद मंगलवार शाम इनके अधीन काम करने वाले अधिकारियों ने इन्हें फेयरवेल पार्टी दी। जिसका आयोजन कटिहार के गोल्फ मैदान में किया गया। इसी दौरान एसपी साहब ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। कानून की धाजियाँ उड़ाते नजर आयें एसपी और डीएम, SP ने चलाई गोलियां तो जमकर थिरके डीएम

पार्टी का माहौल था, ऐसे में एसपी और डीएम दोनों ही मस्ती में डूबे नजर आए। एक तरफ जहां मिथिलेश मिश्र शोले फिल्म के गाने ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ पर थिरकते नजर आए तो दूसरी तरफ एसपी मोहन जैन की खुशी का तो मानो ठिकाना ही नहीं था। एसपी साहब ने खुशी जाहिर करते हुए अचानक हवा में 10 राउंड गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।

उन्होंने इस बात की बिल्कुल परवाह नहीं की कि उनकी ये हरकत किसी की जान भी ले सकती है। क्या किसी सर्वजनिक स्थान पर ऐसा करना कानून का उल्लंघन नहीं है? जब एसपी ऐसा कर रहे थे तब वहां मौजूद डीएम ने भी उन्हें नहीं रोका। वह गाना गाने में पूरी तरह मशगूल दिखे। लेकिन सवाल ये उठता है कि जब जिले का एसपी ही इस तरह से कानून की धज्जियां उड़ायेगा तो आम लोगों से कानून पालन करने की अपेक्षा करना बेकार की बात प्रतीत होती है। 
 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

सरकारी बंगला बचाने के लिए मायावती ने चली नई चाल, किया ये काम

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने माल