साउथ इंडियन बैंक ने आईटी और डिजिटल मार्केटिंग सेक्शन में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन किया जारी

South Indian Bank Recruitment 2021: अगर आप बैंक में नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। साउथ इंडियन बैंक (South Indian Bank) ने आईटी और डिजिटल मार्केटिंग सेक्शन (IT and Digital Marketing) में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया आज से यानी कि 08 सितंबर, 2021 से शुरू हो रही है। ऐसे में इन पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट Southindianbank.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 सितंबर 2021 है।

आवेदक ध्यान दें, रजिस्ट्रेशन करने से पहले आवेदकों से यह सुनिश्चित करना होगा कि उनके नाम पर एक वैलिड ईमेल आईडी है। इसके अलावा आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे रजिस्ट्रेशन के लिए इंटरनेट एक्सप्लोरर 7 या मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स ब्राउज़र का उपयोग करें।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत: 8 सितंबर 2021

ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि: 15 सितंबर 2021

वैकेंसी डिटेल्स

एंटरप्राइज टेक्नोलॉजी आर्किटेक्ट (नेटवर्क एंड सिक्योरिटी)

एंटरप्राइज टेक्नोलॉजी आर्किटेक्ट (एप्लीकेशन एंड इंफ्रास्ट्रक्चर)

फिनाकल एडमिनिस्ट्रेटर

फिनेकल इंटरफेस एडमिनिस्ट्रेटर

डिजिटल बैंकिंग

 

सीनियर टेक्निकल आर्किटेक्ट मोबाइल बैंकिंग

सीनियर टेक्निकल आर्किटेक्ट इंटरनेट बैंकिंग

डेवलपेर मोबाइल बैंकिंग एंड्रायड

इलेक्ट्रॉनिक फंड ट्रांसफर स्विच एडमिन

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

बैंक की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक विभिन्न पदों के लिए बीटेक/बीई (सीएस / आईटी / ईसी / एईआई), बीएससी (सीएस / आईटी में), बीसीए की डिग्री होनी चाहिए। हालांकि विभिन्न पदों के लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन अलग-अलग है। ऐसे में स्टूडेंट्स को सलाह दी जाती है कि, वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

ऐसे होगा सेलेक्शन

उम्मीदवार का चयन टेक्निकल इंटरव्यू और फाइनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। वहीं इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए अभ्ययर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।  

Back to top button