विराट कोहली के फैन हुए सौरव गांगुली, कही ये बड़ी बात

बीसीसआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि 33 वर्षीय कोहली बतौर खिलाड़ी उनसे ज्यादा स्किलफुल खिलाड़ी हैं। यूएई में एशिया कप 2022 में विराट के बल्ले से जमकर रन निकले। अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने अपने करीब तीन साल के शतक का सूखा भी खत्म किया। कोहली ने 61 गेंदों में 122 रन की नाबाद पारी खेली। कोहली की दमदार पारी की बदौलत भारत ने सुपर फोर का अपना आखिरी मुकाबला 101 रनों से जीता। विराट का नवंबर 2019 के बाद ये पहला अंतरराष्ट्रीय शतक था। 

न्यूज 18 के हवाले से यूट्यूब चैनल टीआरएस क्लिप्स पर बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने कोहली की जमकर तारीफ की और कहा कि वह उनसे ज्यादा कुशल खिलाड़ी हैं। पूर्व कप्तान ने ये भी कहा कि कोहली खेलना जारी रखेंगे और आखिर में उनकी तुलना में भारत की जर्सी में अधिक दिखाई देंगे।

गांगुली ने कहा, ”एक खिलाड़ी के रूप में तुलना कौशल के संदर्भ में होनी चाहिए। मुझे लगता है कि वह मुझसे ज्यादा कुशल है। हम अलग-अलग पीढ़ियों में खेले और हमने काफी क्रिकेट खेला। मैं अपनी पीढ़ी में खेला, और वह खेलना जारी रखेगा, शायद मुझसे ज्यादा गेम खेलेगा। वर्तमान में, मैंने उससे अधिक खेला है। लेकिन वह इससे आगे निकल जाएगा। वह जबरदस्त है।”

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button