Datsun GO-GO+ का रीमिक्स लिमिटेड एडिशन लॉन्च, मिलेंगे 9 नए फीचर

- in गैजेट

Datsun ने भारत में Datsun GO और GO+ के रीमिक्स लिमिटेड एडिशन को लॉन्च कर दिया है. इनकी कीमत क्रमश: 4.21 लाख रुपये और 4.99 लाख रुपये (दोनों एक्स-शोरूम) रखी गई है. GO और GO+ के रीमिक्स लिमिटेड एडिशन में कई तरह के कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं, जिसमें नई हुड, रूफ रैप्स, ब्लैक इंटीरियर और नई डुअल टोन कलर कॉम्बिनेशन शामिल हैं.

हालांकि नई कारों में इंजन को लेकर कोई बदलाव नहीं किया गया है. GO और GO+ के रीमिक्स लिमिटेड एडिशन के लिए देशभर के सारे निसान और डैटसन डीलरशिप पर बुकिंग शुरू हो गई है. ऊपर बताए गए बदलावों के अलावा रीमिक्स लिमिटेड एडिशन ऑरेंज डिकल्स के साथ एक्सक्लूसिव ऑनिक्स ब्लैक कलर के रीमिक्स में आएगा. साथ ही Datsun GO+ Remix ऑरेंज और ब्लैक डिकल्स के साथ डुअल टोन स्टोर्म व्हाइट कलर स्टाइल में भी आएगा.  

Datsun GO और GO+ Remix स्टोर्म व्हाइट और डुअल टोन सिल्वर कलर में भी उपलब्ध होगा. इन नई कारों में फीचर्स की बात करें तो इनमें 9 नए फीचर्स शामिल किए गए हैं. इसमें रिमोट की-लेस एंट्री, हैंड्स फ्री ब्लूटूथ ऑडियो, स्टाइलिश सीट कवर, ऑल ब्लैक फ्रंट ग्रिल, स्टाइलिश ब्लैक व्हील कवर्स, पियानो ब्लैक इंटीरियर, रियर में स्पोर्टी स्पॉइलर, स्टाइलिश क्रोम एक्सहॉस्ट फिनिशर और क्रोम बंपर बेजल शामिल है.

 साथ ही दोनों मॉडल्स में फॉलो-मी-होम-हेडलैम्प्स, स्पीड सेंसिटिव इलेक्ट्रीक पावर स्टीयरिंग, पावरफुल एयर कंडीशन, फ्रंट पावर विंडोज, AUX और USB चार्जिंग पोर्ट और सेंट्रल लॉकिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. Go और Go+ रीमिक्स लिमिटेड एडिशन में इंजन पुराने की तरह बरकरार रहेंगे. दोनों मॉडलों में 1.2 लीटर इंजन दिया गया है जो 67bhp का पावर और 104Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन के लिए इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है.
loading...

You may also like

अब वॉयस ओवर इंटरनेट प्रोटोकॉल सर्विस से मिलेगी कॉल करने की सुविधा

बीएसएनएल एक खास तरह की टेक्नोलॉजी पर काम