सोनम की शादी के रिसेप्शन में शाहरुख-सलमान का ये अंदाज, किया डांस गया एक साथ गाना

बालीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की कल दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ शादी हुई। इसके बाद शाम को रिसेप्शन का आयोजन किया, जहां सलमान खान और शाहरुख खान भी पहुंचे। दोनों न सिर्फ गांना गाया बल्कि जमकर डांस भी किया।

सोनम की शादी की तस्वीरें और वीडियो दिन भर सोशल मीडिया में वायरल होते रहे, लेकिन उन सब पर भारी रहा ये वीडियो, जिसमें बॉलीवुड के दोनों ख़ान सलमान और शाह रुख़ एक साथ डांस फ्लोर डांस करते नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो को सलमान ख़ान के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप सलमान और शाह रुख़ को करण-अर्जुन फ़िल्म का एक गाना, सोनम की मॉम सुनीता के सामने गाते हुए दिख रहे हैं। दोनों ख़ानों का ये अंदाज़ फै़ंस के लिए सोनम की शादी के रिटर्न गिफ्ट से कम नहीं है। इस वीडियो के आखिर में सोनम, अनिल कपूर और रणवीर सिंह भी दिखते हैं। सेलेब्रिटीज़ के अस्त-व्यस्त कपड़े गवाह हैं कि डांसिंग फ्लोर उन्होंने कितनी मस्ती की है।

जानें कौन हैं? सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा और उनसे जुडी कुछ खास बातें

द वेडिंग ब्रिगेड के इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक और वीडियो अपलोड किया गया है, जिसमें रणवीर सिंह, शाह रुख़ ख़ान और अनिल कपूर कोई मिल गया गाने पर थिरक रहे हैं। इस गाने को मिका सिंह गा रहे हैं। शादी के ऐसे ही मज़ेदार लम्हों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में घूम रहे हैं।

 

Back to top button