3000 करोड़ के मालिक हैं सोनम कपूर के होने वाले पति, जानिए कौन है?

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर बहुत जल्‍द शादी के बंधन में बांधने जा रही हैं. इन दिनों सोनम के घर पर उनकी शादी को लेकर काफी सारी तैयारियां की जा रही है. अभी कुछ दिन पहले ही सोनम कपूर की नई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर लांच हुआ है. इस ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्‍म में वो शादी के खिलाफ रहने वाली एक महिला का रोल निभाने वाली हैं. लेकिन, असल जिंदगी में सोनम ने शादी के लिए हां कर दी है. सोनम कपूर की शादी जिस शख्स से होने जा रही है उनका नाम आनंद आहूजा है.

3000 करोड़ के मालिक हैं सोनम कपूर के होने वाले पति, जानिए कौन है?

आपको बता दें कि सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा पेशे से एक पॉपुलर बिजनेसमैन हैं. सुनने में आ रहा है की सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई को होने वाली है. आज की पोस्ट में हम बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा के बारे में आपको बताएँगे.

सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा हैं बिजनेसमैन

सोनम कपूर के होने वाले हस्बेंड आनंद आहूजा एक बड़े बिजनेसमैन हैं. आनंद आहूजा की संपत्ति करीब 3000 करोड़ है, और वो भारत देश के बड़े बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल हैं. दोनों ने एक दुसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. अब दोनों, जेनेवा में 11 और 12 मई को शादी के बांधने जा रहे हैं. आपको बता दें कि सोनम कपूर के वाले हस्बैंड अमीरी के मामले में सोनम कपूर से बहुत आगे हैं। आनंद अहूजा दिल्ली के रहने वाले हैं और उनका बहुत बड़ा बिजनेस है.

3000 करोड़ के मालिक हैं सोनम कपूर के होने वाले पति, जानिए कौन है?

आनंद एक फैशन और लाइफस्टाइल एंटरप्र्नयोर हैं. वो दिल्ली के कई फैशन ब्रांड के मालिक हैं. इसके अलावा, आनंद अहूजा देश के पहले शू स्टोर के भी फाउंडर भी हैं जिसका नाम ‘वेज-नॉन वेज’ है. आनंद अहूजा के पास कितना पैसा है इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि वो अपने फैमिली बिजनेस ‘शाही एक्सपोर्ट्स’ के एमडी भी हैं.

बेहद बोल्ड और खूबसूरत होने के बावजूद इस अभिनेत्री को मज़बूरी में कर रही है यह ऐसा काम कि…

आनंद अहूजा ने अपनी पढ़ाई दिल्ली के अमेरिकन एंबेसी से की है और उन्होंने अमेरिका में एमेजन कंपनी में बतौर प्रोडक्ट मैनेजर भी काम किया है. उन्हें बास्केटबॉल खेलना काफी पसंद है. रिपोर्ट के अनुसार, सोनम के घर पर इन दिनों शादी की तैयारियां जोरो पर है. बताया जा रहा है कि सोनम कपूर की शादी उनकी नानी के घर में होगी. सोनम कपूर की नानी का घर शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास ही है. गौरतलब है कि सोनम कपूर ने हाल ही में एक बैंक्वेट हॉल की बिल्डिंग खरीदी है. शादी को लेकर ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि सोनम और आनंद की रिसेप्शन पार्टी मुंबई के किसी फाइव स्टार होटल में होगी। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टी नहीं हो सकी है। इन दिनों सोनम कपूर की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और हाल ही में अनिल कपूर के घर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।  सोनम के घर पर मेहमानों का आना-जाना भी शुरु हो चुका है।  अपने फैशन के लिए जाने जाने वाली सोनम के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वो क्लोदिंग ब्रांड ‘भाने’ के आउटफिट्स पहनती हैं जिसके एमडी उनके होने वाले पति आनंद आहूजा हैं.

 
Back to top button