सोनम कपूर ने अपनी दूसरी एनिवर्सरी पर शेयर की पति के साथ पहली तस्वीर…

8 मई को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को दो साल हो गये। सोनम और आनंद की शादी 2018 में 8 मई को सिख रीति-रिवाज़ से हुई थी। शादी के बाद एक भव्य रिसेप्शन हुआ था, जिसमें बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां शरीक हुई थीं। सोनम और आनंद के बीच कमाल की केमिस्ट्री है, जो उनकी तस्वीरों में भी नज़र आती है।

सोनम अभी दिल्ली अपनी ससुराल में ही हैं। मार्च में लंदन से लौटने के बाद सोनम और आनंद क्वारंटाइन में चले गये थे। सोनम दूसरी एनिवर्सरी के मौक़े पर आनंद के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। इसमें सोनम आनंद को किस कर रही हैं।  

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- हमारी साथ में पहली फोटो। चार साल पहले, मैं एक वीगन से मिली थी, जो मुश्किल योग कर सकता था और उतनी ही आसानी से रिटेल और बिज़नेस की बातें कर सकता था। इस पोस्ट में सोनम ने आनंद को एनिवर्सरी की बधाई देते हुए लिखा कि वही उनके परफेक्ट गिफ़्ट हैं।

आनंद के बेस्ट फ्रेंड सोनम की तरह ही लम्बे थे, पढ़ने का शौक था और हिंदी फ़िल्मों के शौकीन थे। सोनम ने बताया, उन्हें देखकर सोनम को अपने भाई हर्षवर्धन की याद आती थी।

साल 2014 में आनंद आहूजा की मुलाकात सोनम कपूर से हुई थी और मिलने के एक महीने के भीतर ही उन्होंने सोनम को प्रपोज़ कर दिया था।

सोनम को उनके दोस्त और क़रीबी इंस्टा स्टोरी के ज़रिए एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं।

सोनम को पति आनंद आहूजा ने एनिवर्सरी से पहले अनोखा गिफ़्ट दिया। आनंद आहूजा ने सोनम को कोई महंगी ड्रेस या ज्वैलरी नहीं दी है, बल्कि एक गेम डिवाइस निनटेंडो स्विच तोहफ़े में दी है, जिसमें सोनम के सभी फेवरिट गेम मौजूद हैं। इस तोहफ़े के बारे में सोनम ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इसकी झलक दिखाई है। इसके साथ सोनम ने लिखा- आनंद आहूजा मुझे अच्छे से जानते हैं। लव यू सो मच। ज़ाहिर है कि गिफ़्ट सोनम को ख़ूब पसंद आया है।

सोनम के करियर की बात करें तो उनकी आख़िरी रिलीज़ द ज़ोया फैक्टर है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। सोनम फ़िलहाल सोशल मीडिया में काफ़ी एक्टिव रहती हैं और कई मुद्दों पर खुलकर बात रखती हैं, जिससे कई बार वो ट्रोल भी हो जाती हैं। 

Back to top button