महिला सशक्तिकरण के सवाल पर भड़की सोनम कपूर

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराएं करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया इन दिनों अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर जी तोड़ मेहनत कर रही हैं, वह लगातर फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस दौरान उन्होंने इस फिल्म के मैसेज और महिला सशक्तिकरण पर बात की. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों फिल्मों का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं जिसमे देखा कि ये फिल्म चार बिंदास लड़कियों की कहानी है.महिला सशक्तिकरण के सवाल पर भड़की सोनम कपूर

ट्रेलर में काफी बोल्ड कंटेंट देखने को मिले हैं जिसके चलते फिल्म को लेकर कई सवाल उठाये जा रहे हैं. अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब सोनम से पूछा कि क्या ये फिल्म महिला सशक्तिकरण के मुद्दे को कमजोर कर महिलाओं को पुरुषों की तरह बर्ताव करने का संदेश देती है. इस सवाल पर सोनम ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ये सवाल लड़कों से पूछा जाएगा कि आप ड्रिंक या स्मोक करते हैं, या गाली देते हैं या सैक्शुअली एक्टिव हैं. क्या इससे आपकी मर्दानगी कम हो जाती है.

सोनम का कहना हैं कि बस हम इसे स्क्रीन पर दिखा रहे हैं तो इसका मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है? जब हम पुरुष कैरेक्टर को वास्तविकता के करीब दिखाना चाहते हैं तो महिला कैरेक्टर को ऐसे क्यों नहीं दिखाया जा सकता. फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको ये अंदाज़ा हो गया होगा कि फिल्म ऐसी चार लड़कियों पर आधारित हैं जो हर काम खुलकर करती हैं वह अपनी लाइफ बिंदास तरीके से जीती हैं. बता दे कि ये फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Back to top button