सोनम कपूर ने अपने पीरियड्स को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, कहा…

सोनम कपूर फिलहाल अपनी अगली फिल्म पैडमैन के प्रमोशन में व्यस्त हैं। पैडमैन महिलाओं की मासिक समस्या में सुरक्षा और सफाई पर बनी फिल्म है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे पैसों और जागरुकता के अभाव में महिलाएं आज भी पीरियड्स में सैनिटरी नैपकिन नहीं ले पाती हैं।सोनम कपूर ने अपने पीरियड्स को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, कहा...

इस फिल्म के जरिए शायद पीरियड्स जैसे मुद्दे पर लोग बात कर पाएं जिसके बारे में अबतक दबी जुबान से ही बात की जाती थी। सोनम कपूर ने भी इस मुद्दे पर खुलकर बात की और बताया कि जब उनकी पीरियड्स की शुरुआत हुई थी तो वो काफी खुश थीं। उन्होंने शेयर किया कि “मैं 15 साल की थी जब पहली बार मेरा पीरियड्स आया था।

उस समय तक मेरे सभी दोस्तों को पीरियड्स आ चुका था इसलिए मुझे बुरा लगता था लेकिन पीरियड्स के आने के बाद मैं काफी खुश होकर अपने पैरेंट्स के साथ शेयर की थी मेरा पीरियडस आ चुका है”। सोनम से जब शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सभी एक्ट्रेसेस से ही शादी के बारे में क्यों पूछते हैं? क्या कोई है जो रणवीर सिंह या रणबीर कपूर से पूछा हो कि वो कब शादी कर रहे हैं। मेरी निजी जिंदगी मेरे कंट्रोल में होगी और मैं अपने बारे में बात कर सकती हूं लेकिन यहां कोई और भी शख्स है जो इस सवाल से जुड़ा हुआ है।”

Back to top button